यूपी: निजी तस्वीर वायरल होने पर 12वीं की छात्रा ने की ख़ुदकुशी
यूपी: निजी तस्वीर वायरल होने पर 12वीं की छात्रा ने की ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. उसने अपने ही घर में फांसी का फंदा बनाकर ख़ुदकुशी की है. बताया गया कि गाँव के ही एक लड़के ने मृतका की अंतरंग तस्वीरें वायरल कर दी थी. इसके बाद से ही वह परेशान थी. रविवार को उसने बदनामी के डर से जीवन लीला ख़त्म कर ली. मामला सामने आने के बाद मृतक छात्रा के परिजन की शिकायत पर आरोपी लड़के को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

दरअसल, औरैया जिले के गांव में रहने वाली 12वीं की अंतरंग तस्वीर गांव के ही लड़के को मिल गई थी. उस लड़के ने पीड़िता की तस्वीर को पूरे गांव में वायरल कर दिया. इसकी जानकारी छात्रा को लगी, तो वह घबरा गई, उसे लगा कि अब उसके पास कुछ भी नहीं बचा. इसके बाद घबराई छात्रा ने आत्महत्या करने का फैसला ले लिया. रविवार सुबह जब घर में कोई नहीं था, तब उसने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

जब के घर लोग वापस आए, तो उन्होंने बेटी को फांसी के फंदे पर लटके हुए पाया. यह देखकर उनकी चीख निकल गई. छात्रा के सुसाइड करने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. छात्रा की ख़ुदकुशी की खबर पाकर संबंधित थाना पुलिस गांव पहुंची. पुलिस ने छात्रा की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पीड़ित पिता ने पुलिस को जानकारी दी है कि गांव का ही एक लड़का बेटी को परेशान करता था. उससे नंबर मांगता था और छेड़छाड़ करता था. 

आरोपी ने बेटी की निजी तस्वीर वायरल कर दी थीं. हमने जब उसके परिवार के इसकी शिकायत की थी तो उन लोगों ने हमें ही धमकाया था. पीड़ित पिता की बात सुनने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को अरेस्ट कर लिया है. उस पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. 

शादी का झांसा देकर युवती को बुलाया होटल, फिर किया बलात्कार, आरोपी फरार

मेंगलुरु में सरेआम शख्स की चाक़ू घोंपकर हत्या, इलाके में धारा 144 लागू

5 साल की बच्ची को दी दर्दनाक मौत, गांव में मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -