मेंगलुरु में सरेआम शख्स की चाक़ू घोंपकर हत्या, इलाके में धारा 144 लागू
मेंगलुरु में सरेआम शख्स की चाक़ू घोंपकर हत्या, इलाके में धारा 144 लागू
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मेंगलुरु में दो लोगों ने एक व्यक्ति को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद 25 दिसंबर सुबह 6 बजे से 27 दिसंबर सुबह 6 बजे तक मेंगलुरु के हमेशा से संवेदनशील रहे इलाके सूरतकल, बाजपे, कवुरु और पानमबुर इलाकों में CRPC की धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके तहत एक स्थान पर 5 से अधिक लोगों को इकट्ठा होने पर रोक रहेगी. वहीं 25 दिसंबर सुबह 10 बजे से 27 दिसंबर सुबह 10 बजे तक शराब बिक्री पर पाबन्दी भी लगा दी गई है. यह घटना कटिपल्ला के सूरतकल थाने के पास की है.

मृतक की शिनाख्त 43 साल के जलील के रूप में हुई. हमले के बाद उसे श्रीनिवास मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए एजे अस्पताल ले जाया गया. पुलिस आयुक्त ने बताया है कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. घटना शनिवार की रात लगभग 8-8:30 बजे की है.

मेंगलुरु के पुलिस आयुक्त शशि कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सूरतकल शुरू से संवेदनशील इलाका रहा है. पूर्व में जब ऐसी घटनाएं हुई थीं, तब हमने एहतियाती कदम उठाए थे. चूंकि आज क्रिसमस है, हम अपने उच्च अधिकारियों के साथ इस पर मंथन कर रहे हैं. पूर्व में भी हमने उन थानों के आसपास धारा 144 लागू की थी, जो संवेदनशील इलाके थे.  

5 साल की बच्ची को दी दर्दनाक मौत, गांव में मचा बवाल

9 वर्षीय मासूम के साथ इलेक्ट्रीशियन ने की दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह

'मुझसे दोस्ती करो, वरना चालान काट दूंगा..', ये है राजस्थान का ट्रैफिक पुलिसकर्मी, SP से शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -