मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल में भाजपा की राज्यव्यापी यात्रा को दिखाई हरी झंडी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल में भाजपा की राज्यव्यापी यात्रा को दिखाई हरी झंडी
Share:

केरल: भारतीय जनता पार्टी की राज्य व्यापी यात्रा के समापन दिवस 7 मार्च को तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की उम्मीद है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन के नेतृत्व में होने वाली इस यात्रा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 फरवरी को कासरगोड से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसे अप्रैल/मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। प्रदेश भाजपा नेतृत्व इस यात्रा को लेकर उत्साहित है क्योंकि मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत सभी शीर्ष राष्ट्रीय भाजपा नेताओं के भाग लेने की उम्मीद है।

यात्रा में भाग लेने वालों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और श्रीमति ईरानी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हैं। प्रदेश महासचिव एमटी रमेश ने कहा कि चुनाव के साथ यात्रा का नारा भ्रष्टाचार से मुक्त नया केरल है। "हम अपने शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं की उम्मीद कर रहे हैं और मोदी की यात्रा की पुष्टि का इंतजार है। यह यात्रा मूल रूप से हमारे चुनाव अभियान को शुरू करने के लिए पर्दा उठाने वाली घटना है । फिलहाल उम्मीदवारों की सूची की कोई बात नहीं है क्योंकि इसे उचित समय पर लिया जाएगा।

भाजपा की राज्य इकाई के लिए विधानसभा चुनाव तेजाब परीक्षण होने जा रहा है ताकि यह देखने को मिल सके कि वह 140 सदस्यीय केरल विधानसभा में एक सीट से अपनी संख्या बढ़ा पाती है या नहीं। पार्टी के दिग्गज और पूर्व केंद्रीय मंत्री ओ राजगोपाल ने राज्य की राजधानी में नेमोम विधानसभा सीट से जीत हासिल कर 2016 के चुनाव में भाजपा का खाता खोला तो सभी दंग रह गए।

Czech गणराज्य अगस्त तक करेगा कोरोना के खिलाफ 7 मिलियन लोगों का टीकाकरण

अर्जेंटीना में 2 मिलियन तक पहुंचे कोरोना संक्रमितों के मामले

पाकिस्तानी परिसंपत्तियों को जब्त करेगा ब्रॉडशीट, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -