पाकिस्तानी परिसंपत्तियों को जब्त करेगा ब्रॉडशीट, जानिए क्या है वजह?
पाकिस्तानी परिसंपत्तियों को जब्त करेगा ब्रॉडशीट, जानिए क्या है वजह?
Share:

ब्रॉडशीट एलएलसी ने लगभग 2.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर की वसूली के बारे में देश से जवाब प्राप्त करने में विफल रहने के बाद पाकिस्तानी परिसंपत्तियों को जब्त कर लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रॉडशीट एलएलसी कंपनी ने क्रोवेल और मोरिंग एलएलपी में अपने वकीलों को नई कार्यवाही शुरू करने के निर्देश दिए हैं ताकि वह पाकिस्तानी संपत्तियों को जब्त कर सके। 

ब्रॉडशीट के सीईओ कावेह मौसावी ने क्रोवेल और मॉर्निंग में अपने वकीलों को निर्देश दिया है कि वे लंदन हाई कोर्ट के आदेशों के जरिए पहले सफलतापूर्वक पाकिस्तानी परिसंपत्तियों को जब्त करने के बाद संपत्ति जब्ती की कार्रवाई शुरू करें। कंपनी के वकीलों ने सूचित किया है कि यह फैसला लॉ फर्म एलन और ओवरी के एन करने में विफल रहने के बाद लिया गया था। 1 फरवरी को आश्वासन देने के बावजूद ब्रॉडशीट के साथ उम्र है कि पाकिस्तान आगे प्रवर्तन कार्रवाई की जरूरत के बिना इस मामले को सुलझाना चाहता है।

पाक को लिखे पत्र में ब्रॉडशीट ने कहा है कि हमारे मुवक्किल ने हमें निर्देश दिया है कि बकाया जजमेंट पर होने वाली रकम को संतुष्ट करने के लिए आगे की संपत्ति जब्त की जाए। क्रॉवेल एंड मोरिंग एलएलपी ने अपने पत्र में कहा, सम्मान के साथ, हम आपको बकाया निर्णयों की तारीखों को संदर्भित करते हैं। हमें और अधिक कहने की आवश्यकता नहीं है। कृपया, यह सुझाव न दें कि आपके ग्राहक के पास इस स्थिति से निपटने का समय नहीं है। स्पष्ट रूप से, यह केवल असत्य है। हम अदालत को उन 18 पत्रों को संदर्भित करेंगे जो हमने आपके और आपके मुवक्किल को इस बहुत ही मुद्दे पर प्रतिक्रिया के बिना लिखे थे और अदालत को अपने निष्कर्ष निकालने के लिए छोड़ दिया था। 

प्रधानमंत्री मोदी ने की कनाडाई पीएम से चर्चा, किया ये वादा

नाइजीरियाई सेना के साथ गोलीबारी में ढेर हुए बोको हराम के 19 आतंकवादी

इमरान खान को अपनी पार्टी के कार्यों के लिए दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए: पीडीएम प्रमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -