7 बार के विधायक रहे श्यामदेव राय चौधरी ने लिया राजनीति से सन्यास
7 बार के विधायक रहे श्यामदेव राय चौधरी ने लिया राजनीति से सन्यास
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के 7 वें चरण के मतदान के दौरान भारतीय जनता पार्टी संगठन को एक जानकारी से झटका लग सकता है। दरअसल उत्तरप्रदेश की राजनीति में दादा के नाम से लोकप्रिय और दक्षिण वाराणसी की सीट पर करीब 7 बार विधायक रहे श्यामदेव राय चैधरी ने सक्रिय राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा कर दी। दरअसल दरअसल श्यामदेव राय चौधरी आज वोटिंग कर जब बाहर आए तो उन्होंन इस मामले की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए वोटिंग की है। उन्होंने कहा कि मैं दूसरों से अपील करता हूं कि वे भी इसी तरह की वोटिंग करें। उनका कहना था कि वे किसी से नाराज़ नहीं हैं। मगर वे किसी भी स्तर का चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं और सक्रिय राजनीति से सन्यास ले रहे हैं।

पहले यह माना जा रहा था कि श्यामदेव इस बाद उन्हें वोट न दिए जाने से नाराज़ थे। मगर बाद में उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वे नाराज़ नहीं है। श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दर्शन करने पहुंचे थे उस दौरान श्यामदेव वहां साईड में खड़े थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्यान जब उस ओ गए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें अपने साथ ले गए।

प्रधानमंत्री ने किया देश के सबसे लम्बे पुल का उद्घाटन

मैं गंगा के अलावा किसी के बारे में नहीं सोचती - उमा भारती

हमने किसी से भेदभाव नहीं किया: अखिलेश यादव

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -