हमने किसी से भेदभाव नहीं किया: अखिलेश यादव
हमने किसी से भेदभाव नहीं किया: अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को लेकर कहा कि बनारस में किए जाने वाले रोड़ शो को जनता ने जो महत्व दिया और लोग उमड़ कर आए उसके लिए धन्यवाद। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेतृत्ववाली सरकार ने कभी किसी से भेदभाव नहीं किया। सपा द्वारा भी सभी को महत्व दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी आम सभा में आगे थी हम हर काम में आगे हैं अब नतीजों में भी आगे होंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य में बिजली सप्लाय का तो कोई मसला नहीं है बिजली की सप्लाय होते हुए भी इस बात को मसला बना दिया गया है। जहां तक हिसाब देने की बात है तो फिर यह तो केंद्र सरकार को देना चाहिए। उसे अपने 3 वर्ष के कार्यकाल का हिसाब देना चाहिए। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्तरप्रदेश में होने वाले अंतिम चरण के चुनाव से पहले बोल रहे थे।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के 7 वें चरण के तहत किया जाने वाला प्रचार प्रसार थम चुका है अब प्रत्याशी केवल जनसंपर्क कर अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं। दूसरी ओर उत्तरप्रदेश में आंबेडकर नगर में 4 सीट के ही साथ आलापुर में 27 फरवरी को मतदान किया जाना था मगर आलापुर के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चंद्रशेखर कनौजिया का निधन होने के बाद चुनाव रद्द कर यहां 9 मार्च को मतदान की तारीख तय की गई।

बेटे प्रतिक को राजनीति में देखना चाहती है - मुलायम सिंह की पत्नी साधना

PM मोदी का लगा उत्तरप्रदेश में जोर, सुनाई दे रहा मोदी - मोदी का शोर

अखिलेश ने कहा- पैसे सबसे लो लेकिन वोट हमें दो, EC ने मांगा जवाब

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -