शादी में चली गोली, बच्चे की मौत
शादी में चली गोली, बच्चे की मौत
Share:

बागपत : उत्तरप्रदेश में एक दिल दहला देने वाली वारदात के तहत शादी की ख़ुशी में की गई फयरिंग के दौरान चलाई गई गोली से एक बच्चे की मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के बनौली इलाके का है. बागपत जिले के बिनौली क्षेत्र में शादी की खुशी में चलायी गई गोली से एक लड़के की मौत हो गई. इस घटनाक्रम के बाद पुरे ही क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया है.

पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई है. मामले में रविशंकर छवि जो कि बागपत के पुलिस अधीक्षक है उन्होंने अपने बयान में कहा है कि बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव में रविवार देर रात प्रदीप नामक व्यक्ति की शादी में घुड़चढ़ी की रस्म के दौरान किसी ने खुशी में गोली चला दी. वह गोली वहां मौजूद फुरकान (14) नामक लड़के को लग गई गोली लगने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने आगे कहा कि इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया है क्योंकि यह मामला दो समुदाय के लोगो से जुड़ा हुआ है.

बच्चे के परिजनों ने शव को पीएम के लिए नही ले जाने दिया व बाद में पुलिस की समझाइश के बाद ही उन्होंने बच्चे के शव को पुलिस को सौंपा. रविशंकर छवि ने कहा की अभी क्षेत्र में स्थिति शांतिपूर्ण है व हमने इसके लिए  दूल्हे के रिश्तेदारों संदीप, देवेन्द्र, सतीश और गुड्डू समेत पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -