VIDEO! अनोखे अवतार में भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आंखे
VIDEO! अनोखे अवतार में भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आंखे
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद किसी भी लुक में सामने आ जाए वो ख़बरों में आ ही जाता है। हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को मुंबई के लालबागचा राजा के मंदिर में स्पॉट किया गया। बॉलीवुड स्टार्स के बीच अब उर्फी जावेद भी लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने गई हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर उर्फी का नया लुक वायरल हो रहा है। साथ ही प्रशंसक भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अक्सर अपने लुक से ख़बरों में रहने वाली उर्फी जावेद को हाल ही में लालबागचा राजा के दर्शन करने गई। इस के चलते उर्फी बेबी पिंर कलर के आउटफिट में दिखाई दी। नंगे पांव उर्फी लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने पहुंची तथा गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आई। इस बार उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल आउफिट पहना था, जिसमें वो बेहद सुंदर दिखाई दे रही थी। हर बार की भांति ही उर्फी जावेद के लुक ने इस बार भी अपना ध्यान खींचा।

बता दें कि लालबागचा राजा के दर्शन करने गई उर्फी ने इस बार अपने ट्रेडिशनल लुक को लंबे घूंघट के साथ पूरा किया। साथ ही उन्होंने ग्लॉसी मेकअप एवं हेयर बन भी किया हुआ था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। प्रशंसकों को उर्फी का ये लुक बेहद पसंद आया तथा यूजर्स उनकी जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं। इस पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप बहुत सुंदर लग रही हो। इस तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स कर उर्फी पर अपना प्यार लुटाया हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इस शख्स संग था शहनाज गिल का अफेयर, खुद बताया क्यों टूटा था रिश्ता?

VIDEO! अचानक शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई तेजस्वी प्रकाश, बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल

करण कुंद्रा से पहले इस एक्टर संग रिलेशनशिप में थीं तेजस्वी प्रकाश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -