अनसुलझी पहेली- सुनंदा पुष्कर

Mar 13 2018 08:08 PM
अनसुलझी पहेली- सुनंदा पुष्कर

सुनंदा पुष्कर की मौत भले ही खुली किताब रही हो, लेकिन 4 साल के बाद भी एक राज बनी हुई है। सुनंदा पुष्कर को जानने वाले उनके हर शख्स के लिए उनकी मौत किसी बड़े झटके से कम नहीं थी। हाल ही में पता चला कि मौत की जांच करने वाली पुलिस को पहले से ही पता था कि सुनंदा की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है, लेकिन हमेशा से सुर्ख़ियों में रहने वाली सुनंदा पुष्कर की मौत का सच कभी सामने नहीं आया। अब सुनंदा की मौत के 4 साल बाद एक सीक्रेट नोट सामने आया है, जिसमें सुनंदा की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या होने का दावा किया गया है।

सुनंदा की मौत के शक के दायरे में सबसे पहला नाम उनके पति शशि थरूर का आता है। सुनंदा और थरूर का रिश्ता हमेशा राजनीती में भी चर्चा का विषय बना रहा। दोनों का रिश्ता किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं था लेकिन सुनंदा की मौत के पहले ही उन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। यहाँ तक की दोनों के रिश्ते की कड़वाहट सोशल मीडिया तक पहुंच चुकी थी।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम ने सुनंदा की मौत को हत्या बताते हुए केस फाइल किया था, लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका ख़ारिज कर दी थी। सुनंदा और थरूर का रिश्ता भले ही अच्छा था लेकिन ये उन दोनों की तीसरी शादी थी। थरूर और सुनंदा इससे पहले दो बार शादी कर चुके थे। सुनंदा के दूसरे पति सुजीत मेनन की मौत 1997 में हुई थी, दोनों के बेटे का नाम शिव है। थरूर और शिव के बीच अच्छे रिश्ता माने जाते है.

 

सुनंदा पुष्कर की मौत पर सनसनीखेज़ खुलासा

ट्रम्प ने किया विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन को बर्खास्त

गोवा में शिवसेना ने की राष्ट्रपति शासन की मांग

 

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 70 58
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 35 25
Rajasthan CONGRESS BJP
200 77 55
Telangana TRS CONGRESS
119 51 20
Mizoram CONGRESS BJP
40 3 0