तैमूर की योग वाली तस्वीर हो रही वायरल, अपनी टीचर को कर रहे है फॉलो
तैमूर की योग वाली तस्वीर हो रही वायरल, अपनी टीचर को कर रहे है फॉलो
Share:

अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अब 20 दिसम्बर को 3 साल का हो जाएगा। तैमूर वैसे स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हो चुके है, जो किसी न किसी कारण से अक्सर सुर्खियों में रहता है। फटॉग्रफर्स और फैन्स के बीच सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड तैमूर सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। इस बार वायरल हो रही है तैमूर की योग वाली फोटो।

हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी क्यूटनेस का डोज़ लबालब है। इस फोटो में प्ले स्कूल में पहुंचा छोटा नवाब योग करता नजर आ रहा है। वह अपने घुटनों के बल बैठा है और जिस तरह से उसने खुद को बैलंस कर रखा है, वह वाकई जबरदस्त है। तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि वह अपने योग टीचर को काफी ध्यान से फॉलो करते नजर आ रहे है।

मल्टी कलर्ड स्टाइप्ड टीशर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में तैमूर काफी क्यूट दिख रहा है। करीना कपूर और सैफ अली खान कोशिश करते हैं कि अपनी फिल्मों के बिजी शेड्यूल के बावजूद वह तैमूर के साथ अच्छा समय बिताएं। हाल ही में हुई बातचीत में करीना ने तैमूर के बारे में बताया कि अब उसे समझ आने लगा है कि उसकी तस्वीरें खींची जा रही हैं और अब वह इन चीजों से चिढ़ने लगा है। उन्होंने बताया कि अब वह कैमरे की तरफ देखकर 'नो कैमरा' भी कहने लगा है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं सिद्धू की बेटी, फोटो हो रहे है वायरल

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ आउट

हैदराबाद रेप और हत्या केस पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, ये रहा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -