अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ आउट
अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ आउट
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता खिलाडी अक्षय कुमार की नई फिल्म का पोस्टर आउट हुआ है, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गुड न्यूज' बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। अक्षय ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर मूवी का नया पोस्टर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय ने 'गुड न्यूज' का पोस्टर साँझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बत्राओं की जिंदगी की गड़बड़ियों की एक और झलक... आज कई सारी #GoodNewwz सुनने को मिलेंगे.. बने रहिए हमारे साथ।' इस पोस्टर में चारो एक्टर्स हैरान-परेशान दिखाई दे रहे हैं।

 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का गाना 'चंडीगढ़ में' रिलीज हुआ, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें चारो स्टार्स की अजीबोगरीब बीमारियों के बारे में बताया गया था। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

जानकारी के लिए बता दें की अक्षय कुमार की यह फिल्म का ट्रेलर उनके फेन्स को काफी पसंद भी आ रहा है| इसके अलावा करीना कप्पोर के फेन्स उनकी फिल्म का कई समय से इंतज़ार कर रहे है| जहा तक बात की जाए कियारा अडवाणी की उन्होंने कबीर सिंह से फेन्स के दिल में एक अलग जगह बना ली है| 

हैदराबाद रेप और हत्या केस पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, ये रहा रिएक्शन

अपनी पहली शादी की सालगिरह पर प्रियंका-निक ने शेयर की खास तस्वीरें

आमिर खान 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमक में इस हीरो के साथ नहीं करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -