बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं सिद्धू की बेटी, फोटो हो रहे है वायरल
बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं सिद्धू की बेटी, फोटो हो रहे है वायरल
Share:

पूर्व क्रिकेटर, राजनेता और टेलिविजन जगत के चर्चित सेलेब नवजोत सिंह सिद्धू किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। वैसे अपने बयानों के साथ ही साथ सिद्धू अपनी शायरियों के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन इस न्यूज स्टोरी में हम आपको सिद्धू नहीं बल्कि उनकी बेटी राबिया सिद्धू के बारे में बताने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों से राबिया के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जा रहे हैं। इसके अलावा राबिया भी खूबसूरती और बोल्डनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि राबिया पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने सिंगापुर में फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। यानी ये तो साफ है कि राबिया जल्दी ही फैशन वर्ल्ड में अपना सिक्का जमा लेंगी। वहीं ऐसी उम्मीद भी की जा रही है कि राबिया बॉलीवुड का भी रुख कर सकती हैं। वैसे बात करें राबिया सिद्धू के इंस्टाग्राम अकाउंट की तो उनके 41 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं वो खुद इंस्टाग्राम पर करीब 428 लोगों को फॉलो करती हैं। इसके साथ ही राबिया ने अभी तक कुल 128 सोशल मीडिया पोस्ट किए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राबिया का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट 20 अप्रैल 2013 को था।

राबिया के सोशल मीडिया अकाउंट को देखने पर आप भी कहेंगे कि वो किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। उनके फोटोज पर हजारों लाइक्स आते हैं। बता दें कि राबिया ने दिल्ली, पटियाला, सिंगापुर और लंदन में पढ़ाई की है।
राबिया सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपने दोस्तों के साथ वालीं फोटोज शेयर करती हैं बल्कि साथ ही साथ वो अपने शानदार फोटोशूट्स भी शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके अकाउंट पर कई तस्वीरें उनकी मां और पिता के साथ भी हैं।

 

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ आउट

हैदराबाद रेप और हत्या केस पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, ये रहा रिएक्शन

अर्जुन कपूर और कृति सनोन ने दिया 'टाइटैनिक पोज़', अचानक हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -