कपिल के शो में पत्नी संग जमकर मस्ती करते नजर आए सोनू निगम
कपिल के शो में पत्नी संग जमकर मस्ती करते नजर आए सोनू निगम
Share:

इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' खूब सुखियों में है और इस शो को लगातार पसंद किया जा रहा है. ऐसे में खबरों के अनुसार जल्द ही कपिल के शो के मंच पर जल्द ही कॉमेडी के साथ-साथ संगीत की भी महफिल सजने वाली है. जी हाँ, सामने आए नए प्रोमो के अनुसार कपिल के शो में इस बार आवाज के जादूगर सोनू निगम आने वाले हैं और सोनू निगम के साथ उनकी पत्नी मधुरिमा निगम ने भी कपिल के घर में शिरकत की है जो इस प्रोमो में साफ़ नजर आ रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस प्रोमो में कि इन दोनों ने कपिल के घर वालों के साथ जमकर मस्ती की और कपिल के सवालों का बड़े ही चटपटे अंदाज में जवाब दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाअंट पर शो से जुड़े हुए कुछ वीडियो शेयर किए हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इसके एक वीडियो में कपिल ने सोनू निगम से कहा कि ''आप सोशल मीडिया पर बड़े ही फेमस हैं, आप इतने ज्यादा फेमस हैं कि आप गाते हैं तब तो रिस्पांस मिलता ही है उसके बाद में भी आपको रिस्पांस मिलता है.''

इस पर सोनू ने कहा कि ''सोशल मीडिया पर तो आप भी बड़े फेमस हैं.'' इसी के साथ उनकी पत्नी मधुरिमा ने जमकर मस्ती की और उन्होंने बताया कि वो किस तरह से उनके पति के ऊपर नजर रखती हैं. एक वीडियो में सोनू ने बहुत ही शानदार तरीके से एक के बाद एक लगातार गाने गाकर लोगों को हैरान कर दिया जो लोगों को खूब पसंद आए. आप सभी जानते ही होंगे कि काफी समय से टीआरपी लिस्ट में गिरा कपिल का शो इन दिनों लगातार आगे बढ़ता जा रहा है.

पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा

अब सोनी पर नहीं बल्कि इस चैनल पर आएगा कपिल शर्मा का शो!

कपिल शर्मा शो में सिद्धू की वापसी पर भारती ने दिया चौकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -