रोहतक में मिला अज्ञात शव, लोगों के बीच मचा कोहराम
रोहतक में मिला अज्ञात शव, लोगों के बीच मचा कोहराम
Share:

रोहतक: रोहतक के लाखनमाजरा के जोहड़ में 35 साल के युवक का शव  पाया गया है। मरने वाला गांव का ही कहा जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शनिवार सुबह पुलिस को किसी ने जोहड़ में शव पड़ा होने की जानकारी दे दी है। जिसके उपरांत टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। शव का चेहरा पानी में डूबा हुआ था। जोहड़ के पास ही खून भी पड़ा हुआ था। ऐसे में पुलिस को युवक के क़त्ल का अंदेशा है। मृतक युवक की पहचान लाखनमाजरा निवासी 35 साल के सुंदर के रूप में हुई। FSL टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। टीम ने घटनास्थनल से साक्ष्य जुटाने की कोशिश भी की है। लखनमाजरा थाना प्रभारी निरीक्षक रणबीर सिंह ने कहा कि केस की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल कुछ भी बोलना मुश्किल है।

फतेहाबाद में मार्केट कमेटी के सेवानिवृत्त कर्मचारी के हाथ से छीना सोने का कड़ा: फतेहाबाद में त्योहारी सीजन में एक बार फिर झपट्टा मार गिरोह शहर में सक्रिय हो चुका है। शनिवार सुबह भट्टू रोड पर अग्रवाल कॉलोनी के पास सैर से आ रहे मार्केट कमेटी के पूर्व कर्मचारी अनंत सांगा के हाथों से बाइक सवार 2 युवक सोने का कड़ा छीनकर भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के इलाकों की CCTV फुटेज भी खंगाली।

खबरों का कहना है कि मार्केट कमेटी के पूर्व कर्मचारी अनंत सांगा की फतेहाबाद की अनाज मंडी में आढ़त की शॉप है। वह सुबह भट्टू रोड पर सैर करने के लिए निकले थे। अनंत सांगा ने कहा है कि जब वह सैर से वापस आ रहे थे तो किसी ने उनको आवाज दी और कहा कि आपको कोई बुला रहा है। इस बीच एक युवक वहां पर बाइक पर खड़ा था और उसने उनसे किसी प्राचीन शिव मंदिर के बारे में पूछा।

उन्होंने अनभिज्ञता जताई तो इसी बीच एक अन्य युवक आ गया और कहा है कि वह तो बस स्टैंड के पास ही है। बातों बातों में दोनों युवकों ने झपट्टा मारकर उनके हाथ से सोने का कड़ा निकाल लिया और दोनों आरोपी फरार हो चुके है। शहर थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

नकल की तो टीचर ने भरी क्लास में उतरवाए छात्रा के कपड़े, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

दिल्ली: CISF कांस्टेबल ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, दिसंबर में होनी थी शादी

IAS अफसर समेत 2 पर सामूहिक बलात्कार का आरोप, जांच में जुटी स्पेशल टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -