IAS अफसर समेत 2 पर सामूहिक बलात्कार का आरोप, जांच में जुटी स्पेशल टीम
IAS अफसर समेत 2 पर सामूहिक बलात्कार का आरोप, जांच में जुटी स्पेशल टीम
Share:

पोर्ट ब्लेयर: अंडमान निकोबार द्वीप समूह की राजधानी पोर्ट ब्लेयर की निवासी एक 21 वर्षीय युवती ने दो ब्यूरोक्रेट्स पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का बड़ा इल्जाम लगाया है। दोनों ब्यूरोक्रेट्स में से एक 1990 बैच का भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) का अफसर है और इस द्वीप समूह का मुख्य सचिव रह चुका है। यहां के DGP ने इस संबंध में जानकारी दी है कि युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। यह FIR पोर्ट ब्लेयर के अबेरदीन पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। यह मामला 1 अक्टूबर को दर्ज किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने SIT को मामले की जांच सौंप दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवती की सुरक्षा को देखते हुए उसे पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है। पुलिस ने बताया कि SIT को सीनियर सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस लीड करेंगे। जिन दो ब्यूरोक्रेट पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, वे जितेंद्र नारायण और आरएल ऋषि हैं। जितेंद्र अंडमान के 3 महीने पहले मुख्य सचिव रह चुके हैं और आरएल ऋषि लेबर कमिश्नर के पद पर तैनात थे। जितेंद्र फ़िलहाल दिल्ली फाइनेंशियल कॉर्पोरेशन के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, जिस नंबर की गाड़ी से युवती को ले जाया गया था, वह ऋषि के नाम पर पंजीकृत है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि जितेंद्र के घर की CCTV फुटेज जब्त की जानी चाहिए, साथ ही उनके यहां के कर्मचारियों से भी पूछताछ होनी चाहिए। युवती ने FIR में उसके साथ हुए सामूहिक बलात्कार की पूरी जानकारी दी है। FIR के मुताबिक, उसे अप्रैल और मई में जितेंद्र के ऑफिशियल रेजीडेंस पर ले जाया गया था और वहीं उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

महिलाओं के प्राइवेट पार्ट काटकर अपने पास रख लेता था मोहम्मद शफी, खुली 26 महिलाओं की फाइल

पत्नी ने नहीं उठाया फ़ोन तो पति ने लगाई नदी में छलांग, चौंकाने वाला है मामला

मदीना मस्जिद का मौलाना जावेद, कई बार किया 11 साल के मासूम लड़के का रेप, देता था धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -