पाकिस्तान की पुलिस वैन पर अचानक शुरू हुई गोलीबारी, एक की मौत
पाकिस्तान की पुलिस वैन पर अचानक शुरू हुई गोलीबारी, एक की मौत
Share:

बीते दिनों कोरोना के चलते आये दिन कई तरह की घटनाऐं सामने आ रही है. जिनमे से कुछ की जानकारी तो हो जाती है परन्तु इन घटनाओ से कुछ मामलो का पता लगाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, इसी बीच एक घटना सामने आ रही है जिसमे कुछ अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार को उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में एक पुलिस वैन पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें एक सहायक उप निरीक्षक की मौत हो गई और एक कांस्टेबल घायल हो गया. 

बता दे, की यह घटना खैबर पख्तूनख्वा के लोअर दिर जिले में मुंडा थाने के आसपास के एक पेट्रोल पंप के पास हुई. बताया जा रहा है, कि पुलिस टीम गश्त पर थी, तब अज्ञात बदमाशों ने अचानक उनकी वैन पर हमला कर दिया. इस दौरान मुहम्मद नसीर खान, एक सहायक उप-निरीक्षक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल अल्ताफ हुसैन गोली लगने से बुरी तरह से घायल हो गए. वही मुंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

हालाँकि अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है, की हमला करने वालो में कौन शामिल था या इसमें किसका हाथ था. पुलिस इसकी जाँच कर रही है निश्चित रूप से इस घटना पर पुलिस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. फिलहाल उस क्षेत्र पर निरंतर जाँच की जा रही है जहा पर गोलीबारी की गई थी. इसी बीच पाकिस्तान में कोरोना के मामलो में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इस बीच इस तरह की घटना को अंजाम देना किसी सामान्य व्यक्ति का काम नहीं हो सकता है. इन सबको ध्यान में रखते हुए पुलिस जाँच कर रही है.

आखिर कब तक बचेगी पीएम केपी शर्मा की कुर्सी ? फिर टली नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक

नेपाल ने भारतीय न्यूज़ चैनलों पर लगाया बैन, चीन और पाक के चैनल रहेंगे चालूपाक को अमेरिका ने दिया बड़ा झटका, PIA की उड़ानों पर लगाया बैन

इन शहरों की आबादी है दुनिया में सबसे अधिक, जानिए किन देशों का नाम है शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -