भारत में शानदार स्वागत पर मेलानिया ने कही ये बात
भारत में शानदार स्वागत पर मेलानिया ने कही ये बात
Share:

भारत में यात्रा के दौरान धमाकेदार स्वागत से खुश अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया और एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ 24 फरवरी को भारत यात्रा पर अहमदाबाद पहुंचे थे. यहां पर 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में भाग लेने के बाद उसी दिन दोनों ताजमहल देखने के लिए आगरा रवाना हो गए थे.

कोरोना वायरस का बढ़ा डर, शूटिंग विश्व कप से भारत ने नाम लिया वापस

इस मामले को लेकर मेलानिया ने पीएम मोदी को किए गए ट्वीट में कहा कि, भारत जैसे सुंदर देश में मेरा और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद. आप और भारतीयों द्वारा किए गए स्वागत से हम अभिभूत हैं.' राष्ट्रपति को किए गए ट्वीट में उन्होंने कहा, पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रथम महिला सविता कोविंद का धन्यवाद। यह दोनों देशों की दोस्ती का जश्न मनाने का एक खूबसूरत दिन था.

दुनियाभर के सामने फिर शर्मसार हुआ पाक, वायरल हो रहा पोस्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने दिल्ली में बिताए गए अपने पलों को याद करते हुए सर्वोदय स्कूल में हैप्पीनेस क्लास के लिए छात्रों और शिक्षको का धन्यवाद किया था. उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार शाम को ट्वीट कर लिखा था कि सर्वोदय स्कूल में तिलक और आरती से मेरा स्वागत करने के लिए बहुत धन्यवाद.मेलानिया ट्रंप ने दिल्ली के सर्वोदय स्कूल का वीडियो और तस्वीरों को भी शेयर किया था.इससे पहले मेलानिया ट्रंप ने ताजमहल के दीदार का वीडियो भी शेयर किया था. इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी उनके साथ नजर आ रहे थे.मालूम हो कि पत्‍नी के साथ ताजमहल घूमने वाले डोनाल्‍ड ट्रंप पहले राष्‍ट्रपति हैं. मालूम हो कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्‍नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर के साथ 24 फरवरी को अहमादाबाद के सरदार वल्‍लभ भाई पटेल अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे थे. इसके बाद वे साबरमती आश्रम गए, फिर मोटेरा स्‍टेडियम में सवा लाख लोगों की मौजूदगी में उन्‍होंने 'नमस्‍ते ट्रंप' कार्यक्रम में भाग लिया था.

ग्लोबल वार्मिंग के खौफनाक परिणाम, अपने ही बच्चों को खा रहे ध्रुवीय भालू

पीठ की सर्जरी के बाद इस क्रिकेटर ने की टीम में धमाकेदार एंट्री

Football: संदेश झिंगन समेत इस खिलाड़ी ने ट्रेनिंग कैंप में की वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -