पीठ की सर्जरी के बाद इस क्रिकेटर ने की टीम में धमाकेदार एंट्री
पीठ की सर्जरी के बाद इस क्रिकेटर ने की टीम में धमाकेदार एंट्री
Share:

इंडिया के स्टार ऑलराउंर ने पीठ की सर्जरी से उबरकर टीम में धमाकेदार वापसी कर ली है. वहीं  लंबे समय के बाद मैदान पर उतरे हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में 25 गेंदों पर 38 रन बनाए और तीन विकेट भी लिए. उनके खेल को देखने के लिए निवर्तमान मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद भी मौजूद थे. 26 वर्षीय ऑलराउंडर फिट होने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के अनुसार पंड्या ने आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टी-20 सीरीज में भारत के लिए खेला था. उन्होंने आखिरी टेस्ट सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. रिलायंस वन टीम की टीम से चौथे क्रम पर खेलते हुए हार्दिक ने बैंक ऑफ बड़ौदा के खिलाफ अपनी पारी में एक चौका और चार छक्के लगाए. उन्होंने सौरभ तिवारी (41) के साथ तीसरे विकेट पर 53 रन जोड़े. रिलायंस वन ने 8 विकेट पर 150 रन बनाए. जवाब में बैंक ऑफ बड़ौदा की टीम 125 रन पर आउट हो गई. रिलायंस ने 25 रन से मैच जीता. टी-20 प्रारूप में भारत के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने 15 रन देकर पांच विकेट लिए. 

धवन और भुवी ने भी दिखाई फिटनेस: जानकारी के लिए हम बता दें कि मैच में चोट से वापसी करने वाले अन्य भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी शामिल थे. पंड्या की तरह धवन और भुवी का भी यह चोट से उबरने के बाद पहला मैच था. धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी जबकि भुवनेश्वर का हर्निया का ऑपरेशन हुआ था और दिसंबर से नहीं खेले हैं. भुवनेश्वर ने तीन ओवरों में 14 रन रन दिए. जबकि धवन ने 14 रन का योगदान दिया. 

कोरोना वायरस के चलते विश्व कप में भागीदारी को लेकर परेशान दक्षिण कोरिया

Ind Vs NZ: पृथ्वी शॉ ने न्यूज़ीलैंड में ठोंका अर्धशतक, बने ऐसा करने वाले सचिन के बाद दूसरे बैट्समैन

महिला T20 वर्ल्ड कप: शैफाली के मुरीद हुए सचिन-सहवाग, सोशल मीडिया पर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -