MP में दिखा अनोखा नजारा, मंत्री के बंगले में नीम के पेड़ पर लगे रसीले आम
MP में दिखा अनोखा नजारा, मंत्री के बंगले में नीम के पेड़ पर लगे रसीले आम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ नीम के पेड़ में आम के फल आते हुए नजर आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल का बंगला कुछ इसी वजह से ख़बरों में है। यहां पर एक नीम का वृक्ष है। किन्तु उसमें फल आम के लगे हैं। शनिवार को जब इस पेड़ पर मंत्री की नजर पड़ी तो वह भी अचंभित हो गए। उन्होंने स्वयं अपने सोशल मीडिया पर इस पेड़ का फोटो एवं वीडियो साझा किया, तत्पश्चात, हर तरफ इस वृक्ष की चर्चा होने लगी।

मंत्री प्रहलाद पटेल का निवास भोपाल के प्रोफेसर कॉलोनी के पास सिविल लाइन में B-7 बंगले में है। उनके बंगले के आसपास बड़े आंकड़े में पेड़ पौधे लगे हुए हैं तथा हरियाली बिखरी रहती है। इन्हीं में से एक नीम का पेड़ भी है। जिसपर आम के फल लगे हुए हैं। इस बंगले में अभी निर्माण कार्य चल रहा है। इसी के चलते शनिवार को प्रहलाद पटेल बंगले का निरीक्षण करने पहुंचे थे। पेड़-पौधों का जायजा लेते वक़्त उनकी नजर इस पेड़ पर पड़ी तथा उसे देखकर आश्चर्य हो गए।

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो साझा करते हुए लिखा- भोपाल निवास पर नीम के पेड़ पर आम के फल को नजदीक से जाकर देखा तो मन गदगद हो गया। किसी हुनरमंद बागवान ने सालों पहले यह इस्तेमाल किया होगा जो अचंभे से कम नहीं है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वृक्ष लगभग 30 साल पुराना है। उन्होंने कर्मचारियों से इस वृक्ष का खास ख्याल रखने को कहा।

राजकोट अग्निकांड: गुजरात सरकार ने 7 अफसरों को किया निलंबित, 35 लोगों की हुई थी मौत

छोटा हरिद्वार घाट के महंत की घिनौनी करतूत ! मोबाइल में मिले महिलाओं के 300 वीडियो, चेंजिंग रूम में लगवा रखा था CCTV

इस्लाम में लोकतंत्र हराम..! मुस्लिमों को भड़का रहे हिज्ब-उत-तहरीर के 6 आतंकी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -