विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के कसी कमर, महाराष्ट्र-हरियाणा समेत 4 राज्यों के लिए घोषित किए प्रभारी

विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के कसी कमर, महाराष्ट्र-हरियाणा समेत 4 राज्यों के लिए घोषित किए प्रभारी
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए राज्य चुनाव प्रभारी और सह-प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। आज सोमवार (17 जून) को लिखे पत्र में राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र के लिए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को राज्य चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव को राज्य चुनाव सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है।

हरियाणा के लिए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को राज्य चुनाव प्रभारी और पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद बिप्लब कुमार देब को राज्य चुनाव सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है। झारखंड के लिए केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राज्य चुनाव प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा को राज्य चुनाव सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है। जम्मू-कश्मीर के लिए केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को राज्य चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है।

बता दें कि, महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। हालाँकि, अभी सटीक तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में इन चारों राज्यों में भाजपा का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा था, ऐसे में विधानसभा चुनावों में पार्टी को अपना जनाधार वापस पाने के लिए कठिन मेहनत करनी होगी

'भाजपा नहीं चाहती कि दिल्ली के लोगों को पानी मिले..', जल संकट पर AAP सांसद संजय सिंह का आरोप

हर महीने सुरंग के जरिए भारत में घुस रहे 200 रोहिंग्या, बनवा लेते हैं यहाँ के आधार और वोटर कार्ड - रिपोर्ट

पीएम मोदी को सीधी चुनौती देने वाला पद स्वीकार क्यों नहीं करना चाहते राहुल गांधी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -