अनोखी पार्टी: सभी मेहमान अपराधी, दरांती से काटा केक
अनोखी पार्टी: सभी मेहमान अपराधी, दरांती से काटा केक
Share:

चेन्नई: शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है,  जिसको सुनकर लगता है जैसे यह किसी फिल्म की कहानी है. एक अपराधी ने अपने जन्मदिन पर एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया, पार्टी की खास बात तो यह थी कि आमंत्रित किये गए सभी मेहमान भी अपराधी थे. कोई चोर, कोई हत्यारा तो कोई ऐसा जिसपर छेड़छाड़ और बलात्कार तक का केस दर्ज था. साथ ही केक काटने के लिए किसी चाकू का नहीं बल्कि दरांती का इस्तेमाल किया गया. 

सूत्रों के मुताबिक मंगलवार की रात एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर का जन्मदिन था. बिनू नाम के इस बदमाश के भव्य जन्मदिन में उसके करीब 100 दोस्त आए थे. ये सभी लोग भी अपराधी थे. मुखबिरों के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि ऐसा कुछ होने वाला है. इसके बाद पुलिस ने भी फिल्मी स्टाइल में पूरी प्लानिंग की और पार्टी की जगह को चारों ओर से घेर लिया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देख कर हैरान रह गई कि केक काटने के लिए दरांती का इस्तेमाल किया गया था.

पुलिस को देखकर बिनू और उसके कुछ साथी वहां से फरार हो निकले, लेकिन बावजूद उसके पुलिस ने 60 से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, मौके पर उपस्थित सभी गाड़ियों को पुलिस ने जब्त कर लिया. आये दिन देश में क्राइम के कई मामले देखने को मिलते है लेकिन हैरान कर देने वाला यह मामला पहली बार संज्ञान में आया है. पुलिस फरार अपराधियों को खोज रही है. 

बर्थ डे स्पेशल: हिंदी साहित्य के 'विश्वास' आज हुए 48 के

मिस वर्ल्ड बनाती थी सेनिटरी पैड

वरुण-राशी की ठोली प्रेमा ने मचाई साउथ में धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -