सोनू सूद के दीवाने फैन का अनोखा कारनामा, बाइक की नंबर प्लेट पर बना दिया एक्टर का स्केच
सोनू सूद के दीवाने फैन का अनोखा कारनामा, बाइक की नंबर प्लेट पर बना दिया एक्टर का स्केच
Share:

ट्वीटर पर एक लड़के ने कुछ अनोखा कारनामा करके सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग किया है इसके उपरांत अभिनेता ने उसे मजेदार तरीके से उत्तर दे डाला है। दरअसल, एक लड़के ने अपनी बाइक के पीछे लगी नंबर-प्लेट पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के स्केच के साथ ‘द रियल हीरो सोनू सूद सर’ लिखवाया और फिर उसी बाइक पर बैठकर फोटो खिंचवाया जिसके उपरांत उसने इसे ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करके पोस्ट कर दिया है। इस पोस्ट पर ऐक्टर ने मजेदार रिप्लाई भी कर दिया है।

सोनू सूद का ट्वीटर पर जवाब: सोनू सूद ने उस लड़के की तस्वीर को रीट्वट करते हुए लिखा, ‘यह पक्का चालान कटवाएगा और बाद में मुझसे ही भरवाएगा।’ जिसके साथ सूद ने हंसी का इमोजी भी पोस्ट किया है। सोनू सूद के इस कमैंट्स को कई लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोग इस पोस्ट पर खूब मजेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं।

 

सोनू सूद का अनोखा फैन: इस फोटो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि सोनू सूद ने किस अंदाज में इस लड़के के ट्वीट पर रिप्लाई किया है। नीली शर्ट पहने हुए लड़के ने बाइक की नंबर प्लेट को दिखाते हुए इंग्लिश में लिखा है, ‘द रियल हीरो सोनू सूद सर’। जबकि असल में इस स्थान पर किसी की भी बाइक का नंबर लिखा होना चाहिए। हालांकि, यह लड़का किस राज्य से है, इसके बारे में अभी पता नहीं चला है लेकिन ये फोटो ट्वीटर पर खूब तेजी से साझा हो रही है।

काजल नहीं बल्कि ये एक्टर चिरंजीवी की फिल्म में आएगी नज़र

राम गोपाल ने की किच्चा सुदीप की इस मूवी की सरहाना

अपनी इस मूवी की शूटिंग से पहले विवाह रचा सकते है नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -