काजल नहीं बल्कि ये एक्टर चिरंजीवी की फिल्म में आएगी नज़र
काजल नहीं बल्कि ये एक्टर चिरंजीवी की फिल्म में आएगी नज़र
Share:

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और राम चरण की आने वाले मूवी आचार्य खासा चर्चाओं में बने हुए है। RRR के उपरांत एक बार फिर मेगा पावर स्टार राम चरण अपने फैंस से मिलने दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की जाने वाली है।  अच्छी बात तो यह है कि साउथ सिने दर्शकों को पहली बार सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का एक बहुत ही अच्छा अवसर मिलने वाला है। जाहिर है इन दो वजहों के चलते मूवी को लेकर इंडस्ट्री में खासा बज है। इधर, मूवी में अदाकारा काजल अग्रवाल को भी लोग विवाह और बच्चे की खबर के बाद पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने का मन बना चुके हिअ। हालांकि अदाकारा काजल अग्रवाल के फैंस को अब बड़ा झटका लग सकता है। 

काजल अग्रवाल की आचार्य से हुई छुट्टी: रिलीज से चंद दिन पहले खबर सुनने के लिए मिली है अदाकारा काजल अग्रवाल का किरदार इस मूवी से हटा हटाया जा चुका है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद मूवी निर्देशक कोरताला शिवा ने अपने एक साक्षत्कार में दी है। मूवी के प्रमोशनल इवेंट से अदाकारा काजल अग्रवाल के गायब होने की वजह से ऐसी खबरें आई थी कि अदाकारा का किरदार शायद मूवी से हटा दिया गया है। इस बात को अब खुद निर्देशक ने कंफर्म भी कर चुके है। उन्होंने इस बारें में कहा है कि दरअसल, काजल अग्रवाल मूवी  में चिरंजीवी के अपोजिट रोमांटिक लीड में थी। साथ ही उनका एक कैमियो किरदार था। फिल्म की शूटिंग के बाद एडिटिंग टेबल पर निर्देशक कोरताला शिवा ने महसूस किया कि उनका किरदार कहानी में खास आवश्यकता नहीं है। इसके उपरांत उन्होंने अदाकारा को अपनी चिंता बताई और काजल अग्रवाल ने इस बात पर अपनी सहमति भी जता दी है। 

अनुष्का शेट्टी देंगी फैंस को सरप्राइज?: इधर, साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में खासा बज है कि मूवी आचार्य में अदाकारा अनुष्का शेट्टी दिखाई देने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी कहना है कि अदाकारा एक कैमियो रोल में दिखाई देने वाली है। ख़बरों  की माने तो अदाकारा पर एक डांस नंबर फिल्माया जा चुका है। जिसे चिरंजीवी के साथ फिल्माया गया है। सुनने के लिए मिला था कि मेकर्स ने इस बड़ी खबर को काफी दबा कर रखा है और वो दर्शकों को सिनेमाघरों में एक सरप्राइज देना चाह रही है। अगर ये रिपोर्ट्स सही निकलीं तो अदाकारा अनुष्का शेट्टी के फैंस खुशी से झूमने लग जाएंगे।

राम गोपाल ने की किच्चा सुदीप की इस मूवी की सरहाना

अपनी इस मूवी की शूटिंग से पहले विवाह रचा सकते है नयनतारा और विग्नेश

देश भक्ति के रंग में रंगे हुए नज़र आए RRR के सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -