अपनी इस मूवी की शूटिंग से पहले विवाह रचा सकते है नयनतारा और विग्नेश
अपनी इस मूवी की शूटिंग से पहले विवाह रचा सकते है नयनतारा और विग्नेश
Share:

मनोरंजन जगत में शादियों का सीजन अब भी बढ़ता जा रहा है। कुछ वक़्त पूर्व ही बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट विवाह के बंधन में बंधे हैं और अब साउथ इंडस्ट्री से भी ऐसी ही खबर सुनने के लिए मिली है। साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल डायरेक्टर विग्नेश शिवन और अभिनेत्री नयनतारा भी विवाह की तैयारी में हैं। दोनों बीते 6 वर्ष से एक-दूसरे को डेट करते हुए नज़र आ रहे है। इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते हैं और अब दोनों से जुड़ी एक रिपोर्ट सुनने के लिए मिली है, इसमें दावा किया जा रहा है कि नयनतारा और विग्नेश जल्द विवाह कर सकते हैं।

ख़बरों की माने तो विग्नेश शिवन और नयनतारा फिल्म 'एके 62' की शूटिंग शुरू होने से पूर्व विवाह के बंधन में बंध सकते है। बीते दिनों ही घोष्णा की थी कि विग्नेश शिवन जल्द ही 'एके 62' की शूटिंग शुरू करने जा रहे है। वह इस मूवी को डायरेक्टर करने वाले है। मूवी की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर सकते हैं, इसके उपरांत वह बहुत व्यस्त हो जाएंगे। ऐसे में इस मूवी का निर्देशन शुरू करने से पहले विग्नेश शिवन और नयनतारा ने शादी तैयारी की है।  

नयनतारा और विग्नेश की शादी पर और कोई अपडेट अब तक सुनने के लिए नहीं मिला है कि वह दोनों भव्य विवाह करेंगे या फिर कई स्टार कपल्स की तरह वह भी निजी समारोह में अपने परिवार और दोस्तों के मध्य विवाह रचाएंगे। हालांकि, विवाह की ख़बरों के बीच दोनों को कालीगंबल मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया था। दावा है कि वह दोनों विवाह से पूर्व आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

नयनतारा और विग्नेश शिवन की लव स्टोरी बहुत फिल्मी है। दोनों को साथ काम करते करते ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के उपरांत बीते वर्ष 25 मार्च 2021 को सगाई रचाई। विग्नेश ने सोशल मीडिया पर एक फोटोज भी साझा कर दी थी, जिसमें नयनतारा और विग्नेश का चेहरा तो दिखाई नहीं आया था लेकिन नयनतारा के हाथ में अंगूठी दिखाई दी। इस तस्वीर को देखकर कपल्स के फैंस काफी खुश हो गए थे। 

देश भक्ति के रंग में रंगे हुए नज़र आए RRR के सुपरस्टार

KGF 2 देखने के बाद उड़े Pushpa 2 निर्देशक के होश, जल्दबाजी में उठा लिया ये बड़ा कदम

महेश बाबू की फिल्म से ही टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है उनकी बेटी सितारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -