राम गोपाल ने की किच्चा सुदीप की इस मूवी की सरहाना
राम गोपाल ने की किच्चा सुदीप की इस मूवी की सरहाना
Share:

किच्चा सुदीप की बहुप्रतीक्षित मूवी 'विक्रांत रोणा' ने अपनी रिलीज से पहली ही हर तरफ बहुत लहर को भी पैदा कर दी है। सो अब जब इसका टीज़र सामने आ ही चुका है तो ऐसे में  दुनिया भर के दर्शकों और समीक्षकों का जिसके प्रति भरोसा बढ़ गया है। आलोचकों को विश्वास है कि यह मूवी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर राज करने में कामयाब हो सकती है। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज मूवी मेकर राम गोपाल वर्मा ने भी मूवी की तारीफ की हैं।

मूवी निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अपने एक एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बोला है कि "@anupsbhandari द्वारा निर्देशित @KicchaSudeep की #VikrantRona के कुछ 3 डी फुटेज को देखने का सौभाग्य भी हासिल हुआ है .. और मुझे कहना होगा कि यह अगले स्तर पर दिख रहा है ..बिल्कुल अद्भुत ..." 28 जुलाई को पूरी फिल्म देखने का इंतजार नही  कर सकता”

बता दें 'विक्रांत रोणा' के टीज़र को दुनिया भर से आलोचनाओं को झेलना पड़ गया है, इसमें अधिकतर लोगों ने मूवी निर्माता की कमाल के विजन की प्रशंसा करते हुए नज़र आए। ज़ी स्टूडियोज ने शालिनी आर्ट्स के साथ अपने आने वाले मेगा वेंचर, पैन वर्ल्ड 3 डी मूवी 'विक्रांत रोणा' की घोषणा कर दी है। इस मूवी में किच्चा सुदीप ने जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक के साथ लीड हीरो नायक के रूप में अभिनय किया है।

 

अपनी इस मूवी की शूटिंग से पहले विवाह रचा सकते है नयनतारा और विग्नेश

देश भक्ति के रंग में रंगे हुए नज़र आए RRR के सुपरस्टार

KGF 2 देखने के बाद उड़े Pushpa 2 निर्देशक के होश, जल्दबाजी में उठा लिया ये बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -