केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की तुलना भेड़िए से करते हुए कसा यह तंज
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की तुलना भेड़िए से करते हुए कसा यह तंज
Share:

इंदौर। शहर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर रही। जहां वे कई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रेसकोर्स रोड स्थित बास्केटबॉल कॉन्प्लेक्स में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष की तुलना भेड़िए से की और राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

स्मृति ईरानी ने कहा की विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए एकजुट नहीं हो रहे, बल्कि उनके निशाने पर भारत की तिजोरी है, जिसे लूटने के लिए सब एक मंच पर एक साथ आए हैं। स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्ष के सभी दल मोदी को नहीं देश की जनता को हराना चाहते हैं और देश की जनता को लूटना चाहते हैं। पटना में विपक्ष दल की हुई बैठक में  लालू यादव द्वारा राहुल गांधी  को जल्दी शादी की सलाह देने पर स्मृति ईरानी ने तंज कसा और कहा कि लालू यादव ही राहुल गांधी की शादी को लेकर इस तरह उपहास कर सकते हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के केंद्र में 9 वर्ष पूर्ण होने पर विशेष जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत जमीन का टुकड़ा नही है, जीता जागता राष्ट्र पुरुष है। उन्होंने पटना में हो रही विपक्षी नेताओं की बैठक को इंगित करते हुऐ कहा की भेड़िए इस तरह ही झुंड बनाते हैं परंतु उन्हे कोई समझाओ की शेर का शिकार संभव नही है। 

शिवराज सरकार के कार्य की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज जी ने प्रदेश की जनता को परिवार माना, तभी लाडली लक्ष्मी , लाडली बहना, आयुष्मान विभिन्न प्रकार की योजनाएं विकसित हुई। क्योंकि वो आप सभी को परिवार मानते हैं लोग मेरे, देश मेरा, तो स्वच्छता करना हमारा कर्तव्य है। मोदी जी के विचारों ने महिलाओं महिलाओ के लिए हेतु विभिन्न प्रकार की योजनाओं का प्रारंभ।किया।

इंदौर जिले में युवाओं को फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाने के लिए प्रोत्साहित किया जाये : कलेक्टर

बारात लेकर दुल्हन के यहाँ पहुंचा दूल्हा तो नजारा देख उड़ गए सबके होश

इंदौर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कांग्रेस ने पोस्टर लगा कर किया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -