विश्वासघाती..! अशोक चव्हाण के पार्टी छोड़कर जाने पर भड़की कांग्रेस
विश्वासघाती..! अशोक चव्हाण के पार्टी छोड़कर जाने पर भड़की कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि "विश्वासघातियों" को यह एहसास नहीं है कि उनके जाने से उन लोगों के लिए बड़े पैमाने पर नए अवसर खुलते हैं जिनके विकास को उन्होंने हमेशा अवरुद्ध किया है, क्योंकि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने भाजपा की ओर झुकाव की अटकलों के बीच पार्टी छोड़ दी है। 
 
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देते हुए, अशोक चव्हाण ने राज्य पार्टी अध्यक्ष नाना पटोले को पत्र लिखकर कहा कि वह सबसे पुरानी पार्टी के प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दे रहे हैं। 65 वर्षीय ने विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को विधायक के रूप में अपना इस्तीफा भी सौंप दिया। कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने अशोक चव्हाण का नाम लिए बिना कहा कि, "जब दोस्त और सहकर्मी उस राजनीतिक दल को छोड़ देते हैं जिसने उन्हें बहुत कुछ दिया है - शायद उससे भी अधिक जिसके वे हकदार थे - तो यह हमेशा पीड़ा का विषय होता है।"

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "लेकिन जो लोग असुरक्षित हैं, उनके लिए वह वॉशिंग मशीन हमेशा वैचारिक प्रतिबद्धता या व्यक्तिगत वफादारी से अधिक आकर्षक साबित होगी।" रमेश ने कहा, "इन विश्वासघातियों को यह एहसास नहीं है कि उनके बाहर निकलने से उन लोगों के लिए बड़े पैमाने पर नए अवसर खुलेंगे जिनके विकास को उन्होंने हमेशा अवरुद्ध किया है।" चव्हाण का कांग्रेस से बाहर होना महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं बाबा सिद्दीकी और मिलिंद देवड़ा के पार्टी छोड़ने के कुछ दिनों बाद हुआ है।

चव्हाण मराठवाड़ा क्षेत्र के नांदेड़ जिले से हैं। उनके पिता स्वर्गीय शंकरराव चव्हाण भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। मुंबई में आदर्श हाउसिंग घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण अशोक चव्हाण ने 2010 में मुख्यमंत्री पद छोड़ दिया। वह 2014-19 के दौरान राज्य कांग्रेस प्रमुख भी थे।

लखीमपुर हिंसा: सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाई मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष की जमानत

तमिलनाडु में DMK सरकार पर जमकर बरसे नड्डा, बोले- इन्हे भ्रष्टाचार पर शर्म नहीं आती

केरल की पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, एक की मौत 16 घायल, 25 घर भी क्षतिग्रस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -