तमिलनाडु में DMK सरकार पर जमकर बरसे नड्डा, बोले- इन्हे भ्रष्टाचार पर शर्म नहीं आती
तमिलनाडु में DMK सरकार पर जमकर बरसे नड्डा, बोले- इन्हे भ्रष्टाचार पर शर्म नहीं आती
Share:

चेन्नई: भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने सोमवार को तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रमुक की आलोचना करते हुए उसे एक ऐसी पार्टी बताया जो ''वंशवाद, धन की धोखाधड़ी और कट्टा पंचायत (कंगारू अदालतें)'' के पक्ष में है। उन्होंने चेन्नई में अपनी पार्टी के राज्यव्यापी पदयात्रा के दौरान कहा, तमिलनाडु जैसे समृद्ध राज्य में गरीब नेता हैं। नड्डा ने कहा कि, "क्या आप DMK का मतलब जानते हैं? DMK का मतलब वंशवाद, धन की ठगी, कट्टा पंचायत है। करुणानिधि, स्टालिन, उदयनिधि...केवल स्टालिन परिवार। उन्हें भ्रष्टाचार पर शर्म नहीं आती। एक राज्य मंत्री 200 दिनों से जेल में बंद है और अभी भी वह अपने पद पर कायम हैं। आप किस प्रकार का लोकतंत्र अपना रहे हैं?" 

भाजपा प्रमुख का इशारा मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि और मंत्री-पुत्र उदयनिधि स्टालिन की ओर था। विपक्ष के INDIA गठबंधन में प्रमुख दावेदार DMK पर अपने हमले को और तेज करते हुए,  नड्डा ने कहा कि वादा किए गए बागवानी अनुसंधान केंद्र के बजाय, डीएमके ने "भ्रष्टाचार अनुसंधान केंद्र" की स्थापना की है। उन्होंने कहा, "राज्य के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। डीएमके नेतृत्व में ज्ञान और लोकतंत्र के प्रति सम्मान की कमी है।" हालाँकि, नड्डा पूर्व सहयोगी अन्नाद्रमुक पर चुप रहे। द्रमुक की प्रतिद्वंद्वी अन्नाद्रमुक ने भाजपा के साथ गठबंधन में लड़े गए लगातार दो चुनावों में हार के बाद पिछले साल भाजपा से सभी संबंध तोड़ लिए थे।

भाजपा प्रमुख ने दिवंगत कृषि वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न दिए जाने की ओर भी इशारा किया और कहा, "तमिलनाडु प्रधानमंत्री के लिए विशेष है और यह भाजपा नेतृत्व का दिल है।" DMK ने नड्डा की आलोचना को "घबराहट का संकेत" करार दिया है और पार्टी प्रवक्ता ए सरवनन ने कहा है कि, "जेपी नड्डा इस बात से निराश हैं कि वे हार रहे हैं। पहले उन्हें सूचीबद्ध करने दें कि उन्होंने पिछले 10 वर्षों में क्या हासिल किया है।"

बता दें कि, भाजपा की न तो राज्य में कोई प्रमुख उपस्थिति है और न ही किसी प्रमुख क्षेत्रीय पार्टी के साथ गठबंधन है, राष्ट्रीय चुनावों से पहले समर्थन जुटाने के लिए अपने राज्य प्रमुख और पूर्व IPS अधिकारी के अन्नामलाई के पदचिह्न पर भरोसा कर रही है। इस महीने के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आउटरीच कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है।

ग्रामीणों के साथ गुजरात सीएम भूपेन्द्र पटेल ने बिताई रात, जैविक खेती, सिंचाई और नशे के मुद्दे पर की चर्चा

गाज़ा में इजराइल का रेस्क्यू ऑपरेशन, एयरस्ट्राइक में 67 फिलिस्तीनियों की मौत

'MP से अगर सोनिया गांधी राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी', बोले जीतू पटवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -