चुनाव से पहले बेरोजगार ब्राह्मणों को कार देंगे सीएम नायडू
चुनाव से पहले बेरोजगार ब्राह्मणों को कार देंगे सीएम नायडू
Share:

जल्द ही लोकसभा चुनाव आने वाले हैं ऐसे में हर पार्टी ने लोगों को लुभाने का काम शुरू कर दिया है. ऐसे में हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि आंध्र प्रदेश की टीडीपी सरकार लोकसभा चुनाव और राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी जनता को एक बड़ी सौगात देने जा रही है. आपको बता दें सीएम चंद्रबाबू नायडू ने इससे पहले स्मार्टफोन देने का ऐलान किया था अब उन्होंने बेरोजगार ब्राह्मणों को कार का ऐलान किया है.

जानकारी के मुताबिक चंद्रबाबू नायडू पहले ही ये कह चुके हैं कि जीवन को आसान बनाने के लिए राज्य को 14 मिलियन स्मार्टफोन चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने राज्य के हर परिवार को स्मार्टफोन देने का ऐलान किया था और इस बार उनकी नजर राज्य के युवा ब्राह्मणों पर है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री नायडू अमरावती में होने वाले अपने शिविर कार्यालय से बेरोजगार ब्राह्मण युवाओं के लिए 30 स्विफ्ट डिजायर कारों को हरी झंडी दिखाएंगे. जी हाँ... साथ ही राज्य सरकार ने स्व-रोजगार कार्यक्रम के तहत बेरोजगार ब्राह्मण युवाओं को स्विफ्ट डिजायर टूर कार देने का फैसला लिया है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वो ब्राह्मण कल्याण निगम सब्सिडी के रूप में अधिकतम 2 लाख रुपये देगा तो वहीं लाभार्थी को कार की लागत का 10 प्रतिशत अपनी ओर से देना होगा और बाकि राशि एपी ब्राह्मण सहकारी क्रेडिट सोसाइटी द्वारा मासिक किस्तों में देय ऋण के रूप में प्रदान की जाएगी. उनके इस ऐलान के तहत पहले चरण में निगम ने 50 कारों को मंजूरी दी है.

योगीराज में भी हुआ ट्रांसफर-ट्रांसफर, बदले गए 9 आईपीएस अफसर

फोर्ड इंडिया ने बिक्री में हासिल किया गजब का उछाल, जानिए कितने बेचे वाहन ?

पश्चिम बंगाल भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से चार लोगों ने किया गैंगरेप, इलाके में मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -