फोर्ड इंडिया ने बिक्री में हासिल किया गजब का उछाल, जानिए कितने बेचे वाहन ?

फोर्ड इंडिया ने बिक्री में हासिल किया गजब का उछाल, जानिए कितने बेचे वाहन ?

भारत में फोर्ड मोटर्स कई शानदार वाहनों का निर्माण करती है और फोर्ड इंडिया के लिए साल 2018 का आख़िरी महीना यानी कि दिसंबर बिक्री के हिसाब से काफी अच्छा रहा है. आपको बता दें कि देश में कंपनी की कारों को काफी पसंद भी किया जाता है. अब इसकी बिक्री में गजब का उछाल देखा गया है. 

1 साल बाद सुजुकी मचाएगी हाहाकार, लाएगी इस तरह की अनोखी कार

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने दिसंबर 2018 की सेल्स रिपोर्ट जारी के है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने दिसंबर 2018 में बिक्री में 12 फीसदी वृद्धि हासिल की है. पिछले महीने कुल 24,420 यूनिट्स वाहनों की बिक्री की है, जबकि इससे पहले दिसंबर 2017 में कंपनी द्वारा 29,795 वाहनों का सेल किया गया था. बता दें कि कंपनी की घरेलू खुद्रा बिक्री दिसंबर महीने में 5,840 वाहनों की रही है.

 इस धाकड़ गाड़ी में आ रहा है धाकड़ फीचर, जनवरी में देगी दस्तक

फोर्ड की इससे बीते वर्ष समान अवधि के दौरान यह आंकड़ा 5,087 वाहनों का रहा था. इससे पहले कंपनी ने दिसंबर 2018 में निर्यात के मामले में कुल 24,708 वाहनों का निर्यात किया था. कुल मिलकर कंपनी के लिए यह रिपोर्ट फायदेमंद रही है. इसे लेकर  फोर्ड इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और प्रेसिडेंट अनुराग मेहरोत्रा ने बताया कि, साल 2018 कंपनी के लिए बेहतर रहा है हमने भारत में इस साल खुद को मजबूत स्थिति में खड़ा किया है. 

पेट्रोल की झंझट अब खत्म, देश में आई इस तरह की अनोखी स्कूटर

बाजार में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार खड़ी है Toyota Camry, जानिए इसके बारे में ?

दिसंबर 2018 बजाज के लिए रहा ख़ास, बिक्री में आया इतना गजब का उछाल ?