राजस्थान में हुआ सड़क हादसा, बेकाबू कार आगे चल रही ट्रेक्टर ट्रॉली में जा घुसी, तीन की हुई मौत
राजस्थान में हुआ सड़क हादसा, बेकाबू कार आगे चल रही ट्रेक्टर ट्रॉली में जा घुसी, तीन की हुई मौत
Share:

जयपुर: देश के राज्य राजस्थान के जैसलमेर में सड़क हादसे में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। जैसलमेर के सांगड थाना इलाके में रविवार की प्रातः एक बेकाबू कार आगे चल रही ट्रेक्टर ट्रॉली में जा घुसी जिससे ट्रॉली चालक तथा कार में सवार दो व्यक्तियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य व्यक्ति घायल हो गए। वही पुलिस इन्वेस्टिगेशन अफसर तथा सहायक पुलिस उपनिरीक्षक बांक सिंह ने बताया कि अहमदाबाद से रामदेवरा जा रही एक बेकाबू कार देवीकोट गांव के पास आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी जिससे बाडमेर रहवासी ट्रेक्टर चालक देवाराम तथा कार सवार अहमदाबाद रहवासी जिगर भाई पटेल तथा रमेश भाई की मृत्यु हो गई जबकि घटना में छह अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

साथ ही उन्होंने बताया कि सभी घायलों को राजकीय अस्पताल में इलाज के लिये एडमिट करवाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में से दौ की अवसर पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है।

वही दूसरी तरफ देश में चार दिनों के बाद आज COVID-19 वायरस के 95 हजार से कम मामले सामने आए हैं। नए मामलों के मिलेने के बाद वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या 47 लाख को पार कर गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 77।88 फीसद हो गई है। हालांकि, महामारी से अब तक 78 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है, जबकि मृत्युदर घट कर 1।65 फीसद पर आ गई है। 

LAC पर युद्ध जैसे हालात, भारत और चीन ने बॉर्डर पर जमा किए आधुनिक टैंक्स और हथियार

कांग्रेस के दिग्गज नेता को आतंकी संगठन ने दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस

रघुवंश बाबू के निधन पर सीएम नितीश ने जताया शोक, कहा- राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -