कांग्रेस के दिग्गज नेता को आतंकी संगठन ने दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस
कांग्रेस के दिग्गज नेता को आतंकी संगठन ने दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने कांग्रेस के एक दिग्गज नेता को आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन की तरफ से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद FIR दर्ज की है। अधिकारियों ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उर्दू में लिखे दो पन्नों के पत्र में धमकी दी गई हैं कि यदि जम्मू क्षेत्र के मुख्यधारा के नेता सियासत नहीं छोड़ेंगे, तो उन्हें टारगेट किया जाएगा। इसमें केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह को भी निशाना बनाए जाने की बात कही गई है।

पुलिस अधिकारियों ने रविवार को कहा कि पत्र आतंकी संगठन के 'लेटर पैड' पर लिखा गया है। यह पत्र जम्मू कश्मीर कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं पर्वू मंत्री रमन भल्ला को शुक्रवार को उनके हेडक्वार्टर में डाक के माध्यम से पहुँचाया गया। जम्मू के वरिष्ठ SP श्रीधर पाटिल ने कहा,''हमने संबद्ध धाराओं के तहत एक केस दर्ज किया है और तफ्तीश की जा रही है।'' भल्ला ने कहा कि पत्र मिलने के बाद उन्होंने फ़ौरन पुलिस से संपर्क किया क्योंकि इसकी पूरी जांच आवश्यक है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि,''हम देश विरोधी तत्वों की ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। बीते तीन दशक से पाकिस्तान के इशारे पर जम्मू कश्मीर में फैलाए गए आतंक के खिलाफ हम पूरी मजबूती से खड़े हैं और जम्मू कश्मीर को आतंकवाद मुक्त, शांतिपूर्ण और समृद्ध बनाने के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहेंगे।''  

आम आदमी को राहत, आज पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव

अमेरिका के एक मॉल में अचानक शुरू हुई फायरिंग, मचा तहलका

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -