रघुवंश बाबू के निधन पर सीएम नितीश ने जताया शोक, कहा- राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
रघुवंश बाबू के निधन पर सीएम नितीश ने जताया शोक, कहा- राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के देहांत पर सीएम नीतीश कुमार ने दुख प्रकट किया है. सीएम नीतीश कुमार ने रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे से भी बात की और इस दुःख की घड़ी में उन्हें ढांढस बंधाया. सीएम नीतीश ने ईश्वर से रघुवंश बाबू की आत्मा को शांति देने की कामना करते हुए कहा है कि परिजनों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की ताकत दें.

राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि रघुवंश बाबू एक जाने माने समाजवादी नेता थे. नीतीश ने उनके सियासी सफर का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि वे कर्पूरी ठाकुर की सरकार कैबिनेट मंत्री भी रहे. रघुवंश बाबू ने चार बार वैशाली लोकसभा क्षेत्र  का प्रतिनिधित्व किया और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री के तौर पर उनका कार्यकाल तारीफ के काबिल रहा.

सीएम नितीश ने रघुवंश प्रसाद सिंह के पुत्र सत्यप्रकाश सिंह से फोन पर चर्चा कर उन्हें ढाढस बंधाया. सीएम नितीश ने स्थानिक आयुक्त और अधिकारियों निर्देश दिया है कि रघुवंश प्रसाद सिंह के परिवार वालों से संपर्क कर उनकी पार्थिव देह, उनकी इच्छा के अनुरूप पटना लाने का प्रबंध करें. सीएम नितीश ने साथ ही अधिकारियों को यह भी कहा है कि रघुवंश बाबू का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाए. सीएम ने कहा है कि कोरोना महामारी के काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा-निर्देश के तहत तय प्रोटोकॉल के अनुरूप राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

आम आदमी को राहत, आज पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव

अमेरिका के एक मॉल में अचानक शुरू हुई फायरिंग, मचा तहलका

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -