पब के भीड़ भाड़ वाले  इलाके में लोगों से टकराई बेकाबू कार, 2 बच्चों समेत गई 5 की जान
पब के भीड़ भाड़ वाले इलाके में लोगों से टकराई बेकाबू कार, 2 बच्चों समेत गई 5 की जान
Share:

ऑस्ट्रेलिया के एक लोकप्रिय पर्यटक शहर डेल्सफोर्ड में भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 2 बच्चों समेत पांच लोगों की जान चली गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह हादसा उस वक़्त हुआ जब डेल्सफोर्ड में एक पब के सामने लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इस दौरान अनियंत्रित कार ने वहां मौजूद लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

दुर्घटना में पांच लोगों की मौत: खबरों का कहना है कि विक्टोरिया राज्य पुलिस ने कहा कि मेलबर्न से लगभग 110 किमी उत्तर-पश्चिम में डेल्सफोर्ड में रविवार शाम को दुर्घटना स्थल पर चार लोगों की जान चली गई। इस दुर्घटना में एक लड़की को हवाई मार्ग से अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसकी जान चली गई। पुलिस मुख्य आयुक्त शेन पैटन ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए बोला है कि एक SUV पब के सामने के लॉन में आ गई और वहां मौजूद लोगों को टक्कर दे मारी।

कार चालक के शरीर में नहीं मिला अल्कोहल: पुलिस ने इस बारें में जानकारी दी है कि इस घटना में मारे गए सभी लोग स्थानीय निवासी नहीं थे। उन्होंने ये भी कहा है कि इस हादसे में जान गंवाने वालों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आगे बोला है कि यह दुर्घटना किस कारण से हुआ अभी इस बारे में अधिक जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। हालांकि, पुलिस ने कार चालक के सांस की जांच की है, लेकिन कार चालक के शरीर में अल्कोहल एकमात्र भी नहीं मिला है। उन्होंने बोला है कि इस हादसे के बाद 66 साल के ड्राइवर को हॉस्पिटल ले जाया गया है।

लगातार 3 मैच हारी टीम तो भड़का युवक, विपक्षी टीम के खिलाड़ी को बल्ले से पीटकर उतारा मौत के घाट

'हम मरने जा रहे हैं...', फेसबुक पर पोस्ट लिखकर ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा

भारत-नेपाल सीमा विवाद सुलझाने के लिए दोनों देशों में हुई सार्थक चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -