Share:
लगातार 3 मैच हारी टीम तो भड़का युवक, विपक्षी टीम के खिलाड़ी को बल्ले से पीटकर उतारा मौत के घाट
लगातार 3 मैच हारी टीम तो भड़का युवक, विपक्षी टीम के खिलाड़ी को बल्ले से पीटकर उतारा मौत के घाट

भंडारा: महाराष्ट्र के भंडारा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ क्रिकेट मैच के चलते हुई बहस में 24 वर्षीय एक व्यक्ति का बल्ले से पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया गया. अडयाल पुलिस थाने के अफसर ने बताया कि घटना रविवार दोपहर को चिखली गांव में हुई. मृतक की पहचान निवृत्तिनाथ कावले के तौर पर हुई है. पुलिस अफसर ने बताया, 'करण बिलावने ने नाम के एक अन्य शख्स ने निवृत्तिनाथ पर क्रिकेट बैट से हमला किया था. यह बहस तब शुरू हुई जब अपराधी की टीम निरंतर 3 मैच हार गई. मारपीट में कावले की गर्दन पर गंभीर चोटें आईं तथा पास के हॉस्पिटल में पहुंचने पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.'

क्रिकेट मैच के चलते विवाद के बाद हत्या का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले जून में यूपी के कानपुर में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. घाटमपुर के रेवन्ना स्थित डेरा राठी खलासा गांव में क्रिकेट मैच हो रहा था. हरगोविंद नाम का युवक बैटिंग कर रहा था तथा सचिन उसके खिलाफ बॉलिंग कर रहा था. सचिन ने अपनी तेज गेंदबाजी से हरगोविंद को क्लीन बोल्ड कर दिया. इससे हरगोविंद गुस्सा हो गया तथा सचिन के साथ मारपीट करने लगा. इतने में हरगोविंद का भाई भी मौके पर पहुंच गया. दोनों भाइयों ने मिलकर सचिन का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

वही इसी प्रकार अप्रैल में बिहार के बक्सर में क्रिकेट मैच के चलते मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों ने चंदन नाम के एक युवक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था. घटना डुमराव के अरियांव गांव की है. हालांकि, घटना के बारे में बक्सर पुलिस अधीक्षक ने बताया था कि चंदन एवं अपराधियों के बीच पहले से विवाद चल रहा था. इसी के चलते चंदन का क़त्ल हुआ. 

'डरें नहीं, बिना हिचके करें मतदान', छत्तीसगढ़ में बोले PM मोदी

'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप हैं...', BJP उम्मीदवार विजय बघेल पर CM बघेल का पलटवार

कांग्रेस नेता ने प्रियंका गांधी को थमा दिया खाली गुलदस्ता, लोग बोले- सिद्धारमैया होते तो थप्पड़ जड़ देते

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -