Share:
'हम मरने जा रहे हैं...', फेसबुक पर पोस्ट लिखकर ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा
'हम मरने जा रहे हैं...', फेसबुक पर पोस्ट लिखकर ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा

पलामू: झारखंड के पलामू जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े का शव मिलने से हंगामा मच गया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। प्राप्त खबर के अनुसार, दोनों शादी करना चाहते थे। किन्तु लड़की पक्ष इसके लिए तैयार नहीं था। पुलिस को शुरुआती तहकीकात में मामला खुदखुशी का लग रहा है। लेकिन पुलिस हत्या के एंगल से भी इसकी तहकीकात कर रही है। 

लाइन मैन ने बताया कि मामले की जानकारी ट्रेन ड्राइवर ने कजरी स्टेशन को दी। स्टेशन स्टाफ ने RPF को बताया और शवों को ट्रैक से हटाया। दोनों चैनपुर के रहने वाले थे। युवक का सिर धड़ से अलग था। लड़की लाल रंग का टी- शर्ट तथा पैंट पहनी हुई थी। पुलिस खुदखुशी के एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है। यह घटना सोमवार प्रातः 4 बजे की बताई जा रही है। तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला कि दोनों प्रेमी थे। जिला मुख्यालय से सटे चौनपुर थाना क्षेत्र के चेड़ाबार से लापता थे। मृतक गुड्डू की मां कुंती देवी ने कहा कि सोमवार प्रातः लगभग 5 बजे वो गुड्डू को जगाने गईं तो वह कमरे में नहीं था। फिर उसकी खोजबीन आरम्भ की गई, इस बीच कजरी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती का शव मिलने का पता लगा। वह संबंधित जगह पर जाने के लिए निकल ही रही थीं कि उन्हें गुड्डू के शव पड़े होने की जानकारी उन्हें मिली। 

तत्पश्चात, वो बिलख-बिलख कर रोने लगी। थाना प्रभारी नकुल शाह ने बताया कि प्रथम दृष्टिया यह खुदखुशी का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। यह घटना पलामू के कजरी और डालटनगंज रेलवे स्टेशन बीच अमानत पुल के पास हुई। दोनों की आयु लगभग 20 से 25 साल के आसपास है। लड़के का नाम गुड्डू सिंह एवं लड़की का नाम पूजा कुमारी है। खुदखुशी से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ फोटे फेसबुक पर शेयर की तथा लिखा कि हम मरने जा रहे हैं। बीते 6 माह के अंदर ट्रेन के नीचे कूदकर प्रेमी युवक द्वारा खुदखुशी करने का यह दूसरा मामला है। 

14 दलित किसानों को डरा-धमकाकर अतीक अहमद ने छीनी थी बेशकीमती जमीन, योगी सरकार ने कराई मुक्त

छत्तीसगढ़ में दो दिन में दो IED ब्लास्ट, आज मतदान के दौरान हुआ विस्फोट, चपेट में आया CRPF जवान

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में आज पहले चरण का मतदान जारी, वोटिंग के एक दिन पहले हुआ था IED ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -