लव मैरिज करने पर भड़के मामा ससुर ने फोड़ा दुल्हन का सर
लव मैरिज करने पर भड़के मामा ससुर ने फोड़ा दुल्हन का सर
Share:

इंदौर। शहर के खजराना मंदिर में एक कपल ने परिवार को बिना बताए शादी कर ली। शादी की प्रक्रिया के दौरान युवक के चाचा ने दोनों को मंदिर में देख लिया और अपनी भाभी (लड़के की माँ) को मंदिर बुलाया। इस बिच लड़के की मां ने अपने भाई को भी फोन कर मंदिर आने के लिए कहा। वहां पहुंचते ही गुस्साए मामा ससुर (लड़के के मामा) ने दुल्हन से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के चलते मामा ने युवती के सिर पर वार कर दिया जिससे युवती के सर में गंभीर चोट आई, जिसके बाद आरोपी मामा ससुर मौके से फरार हो गया। युवती को तुरंत एम वाय अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक युवक राजवीर चौहान एमआईजी रहवासी और युवती रिद्धी करीब एक साल से रिलेशन में थे। दोनों के परिवारों को करीब तीन महीने पहले यह बात पता चली। दोनों परिवारों ने आपसी राजी मर्जी से उनकी बात पक्की कर दी। युवती का परिवार एक साल बाद शादी करना चाहता था। वहीं राजवीर के परिवार ने तीन साल बाद शादी करने की रजामंदी दी थी। 

दोनों परिवार के बीच इस मसले पर बातचीत चल रही थी। कि अचानक बुधवार को राजवीर और रिद्धि ने खजराना मंदिर पहुंच कर यहां शादी कर ली। रात में ही राजवीर के चाचा उन्हें मंदिर पर मिले और बगैर बताए शादी करने पर हैरान रह गए। उन्होंने राजवीर की मां को भी वहां बुला लिया। इसके बाद राजवीर की मां ने अपने भाई राहुल शिंदे को कॉल कर शादी की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर गुरुवार की शाम को युवती के बयान के लिए थाने बुलाया है  

महिला को नौकरी का झांसा दे कर युवक ने की सारी हद पार

MP सरकार ने 22400 शिक्षकों को दिए नियुक्ति पत्र

'प्रिंसिपल ने अकेले में बुलाया और...', 12वीं की छात्राओं ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -