'अंकल प्लीज बचा लो...', जैन मंदिर में मासूम के साथ ब्रह्मचारी ने की हैवानियत
'अंकल प्लीज बचा लो...', जैन मंदिर में मासूम के साथ ब्रह्मचारी ने की हैवानियत
Share:

सागर: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के सागर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक मासूम बच्चे को ब्रह्मचारी बर्बरता पूर्वक रस्सी से बांधकर मारते हुए नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में किसी दूसरे शख्स को देख बच्चा यह भी बोलते हुए सुनाई दे रहा है कि प्लीज अंकल बचा लीजिए। उसे कोई बचाने भी आता है, किन्तु वह ब्रह्मचारी रौब झाड़कर उसे भगा देता है।

दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सागर के छोटा करीला मौजूद सिद्धायतन जैन मंदिर का है। वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति ब्रह्मचारी बताया जा रहा है जिसका नाम राकेश है। आरोप है कि राकेश ने बच्चे को वृक्ष से बांधकर भी मारपीट की थी, किन्तु उसका वीडियो नहीं बन पाया। वायरल वीडियो देखने पर किसी को भी उस बच्चे पर तरस आ जाएगा। किन्तु बच्चे से निर्ममता करने वाले उस व्यक्ति का दिल जरा भी नहीं पिघला। इस वीडियो में एक अन्य बच्चा भी है, जिसे ब्रह्मचारी राकेश कहता है कि बच्चे को बांध। वह भी ब्रह्मचारी के कहने पर बच्चे को रस्सी से बांधने में उसकी सहायता करता है। इस के चलते ब्रह्मचारी राकेश बच्चे से बहुत गाली-गलौज भी करता है।

वही इस वीडियो के सामने आने के पश्चात पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया है। इस मामले में मोती नगर थाने में अपराधी ब्रह्मचारी राकेश के खिलाफ बच्चे को जबरन बंधक बनाने, मारपीट करने एवं SC-ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

ख़त्म नहीं हो रही मुस्लिमों की दादागिरी! कहीं महावीरी शोभा यात्रा पर फेंके पत्थर, तो कहीं कर दिया पुलिस को लहूलुहान

जुआ खेलते 08 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, बरामद हुए कई कीमती सामान

नयागांव पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -