भतीजी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख भड़कें चाचा और फिर...
भतीजी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख भड़कें चाचा और फिर...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह चकेरी थानाक्षेत्र का है जहाँ दो नवम्बर से लापता युवक की हत्या की गुत्थी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में हत्या की वारदात पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम सम्बंधों के चलते की हुई है. मिली जानकारी के तहत इस मामले में चाचा ने दोस्त के साथ मिलकर गंगा नदी में डुबाकर घटना को अंजाम दिया, वहीं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की. इस मामले में पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बीते सोमवार को चकेरी में युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है.

वहीं आगे उन्होंने बताया कि, ''सिद्वनाथ घाट के पास रहने वाले युवक का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम सम्बंध था और दोनों के प्रेम संबंध की चर्चा जब गर्म होने लगी तो गली-मोहल्ले से बात युवती के चाचा के कानों तक पहुंच गयी. उसके बाद उन्होंने युवक व भतीजी को दूर रहने की हिदायत दी, लेकिन उनके समझाने के बाद भी दोनों ने मिलना-जुलना नहीं बंद किया. इस दौरान 2 नवम्बर की आधी रात को प्रेमी प्रेमिका युवती से उसके घर के पीछे मिलने पहुंचा लेकिन चाचा ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और इसके बाद चाचा ने प्रेमी युवक को रास्ते से हटाने की योजना बनाते हुए रिश्तेदार को बुला लिया. उसके बाद दोनों युवक को पकड़ते हुए गंगा घाट ले गये और मारपीट कर युवक को गंगा में डुबोकर मार दिया.''

इस मामले में उन्होंने युवक की मौत के बाद शव को छुपाने के लिए गंगा में प्रवाहित कर दिया और युवक के अचानक गायब होने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच की. वहीं पुलिस ने मृतक के मोबाइल नम्बर की आखिरी लोकेशन व बातचीत की रिकार्ड निकाला गया और उन्हें जांच में सारी बातें पता चल गईं. उसके बाद पुलिस ने गहनता से पूछताछ की जिसमें युवती के चाचा द्वारा घटना वाली रात पकड़ने की जानकारी मिली, जिस पर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सारा सच सामने आ गया.

दबंग मुखिया ने हाथ में लिया क़ानून, छेड़छाड़ के आरोपी को डंडे से पीटा

युवक की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की ख़ुदकुशी

शराब समझकर बुजुर्ग ने पी लिया एसिड, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -