लावारिस बैग ने मचाया हड़कंप, सच्चाई जानकर लोग हुए हैरान
लावारिस बैग ने मचाया हड़कंप, सच्चाई जानकर लोग हुए हैरान
Share:

मिर्जापुर: यूपी के मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त हंगामा मच गया जब एक लावारिस संदिग्ध ट्रॉली बैग यात्रियों के बेंच के समीप प्राप्त हुआ। वाराणसी से पहुंची बम निरोधक टीम ने जब बैग को तहकीकात के पश्चात् खोला तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का पाउच प्राप्त हुआ। स्टेशन पर एक युवक बैग ले जाता हुआ CCTV कैमरे में कैद हुआ है।

मिर्जापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लावारिस बैग प्राप्त होने के पश्चात् एक घंटे तक अफरातफरी मची रही। दरअसल प्लेटफार्म के अंतिम छोर पर यात्रियों के बैठने की बेंच के समीप लाल रंग का संदिग्ध ट्रॉली बैग लावारिस स्थिति में पड़ा मिला। लावारिस बैग की खबर प्राप्त होने पर सीओ सिटी के नेतृत्व में बड़े आँकड़े में पुलिस फोर्स रेलवे स्टेशन पहुंची। मौके पर जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड और वाराणसी से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया।

वही वाराणसी से पहुंची टीम ने तहकीकात के पश्चात् ट्रॉली बैग खोल कर देखा तो बैग में शराब का पाउच भरा हुआ था। अलग-अलग ब्रांड के 108 पाउच को बैग से जब्त किया गया। वहीं स्टेशन पर लगे CCTV कैमरे की जांच की गयी तो पता चला कि एक युवक वही ट्रॉली बैग लेकर जाता हुआ नजर आ रहा था। पुलिस ने आशंका जताई कि पुलिस को देखने के पश्चात् वह बैग छोड़ कर लापता हो गया। युवक की तस्वीर एवं वीडियो के आधार पर पुलिस तहकीकात कर रही है। शहर के सीओ परमानंद कुशवाहा ने बताया कि बैग में जांच के बाद शराब मिली है।

एक के बाद भिड़ती चली गईं 30 से ज्यादा गाड़ियां और फिर जो हुआ...

BGT2023, IND vs AUS: 3 दिनों में ही जीता भारत, कंगारुओं को 6 विकेट से रौंदा

बच्चे को जन्म देने के कुछ घंटे बाद ही लड़की ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि हर कोई करने लगा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -