एक के बाद भिड़ती चली गईं 30 से ज्यादा गाड़ियां और फिर जो हुआ...
एक के बाद भिड़ती चली गईं 30 से ज्यादा गाड़ियां और फिर जो हुआ...
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर रविवार प्रातः घने कोहरे की वजह से दर्जनों गाड़ियों के आपस में भिड़ जाने की घटना सामने आई है। प्रातः लगभग 8:00 से 8:30 के बीच जब दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से गाड़ियां तेज गति में गुजर रही थीं, तभी किसी गाड़ी के ब्रेक मारने से पीछे आ रही गाड़ियां आपस में भिड़ती हुई चली गईं तथा यह सिलसिला बहुत देर तक चलता रहा। जिसमें 3 दर्जन से ज्यादा गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। गनीमत की बात यह रही इतनी बड़ी दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 

मेरठ एक्सप्रेसवे के समीप के गांव के लोगों को जब इसकी खबर प्राप्त हुई तो वह मौके पर पहुंचने लगे एवं चोटिल व्यक्तियों की सहायता के लिए आगे आए। ग्राम निवासियों के अनुसार, गांवों में घोषणा हुई थी कि मेरठ एक्सप्रेसवे पर काफी गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। तत्पश्चात, गांव के लोग दुर्घटना में चोटिल लोगों की सहायता के लिए आ गए, यहां काफी गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं तथा कई लोग घायल भी हुए हैं।  

गाजियाबाद के एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा के अनुसार, आज सवेरे एक कार के ब्रेक मारे जाने की वजह से उसके पीछे आ रहे छोटे कंटेनर के ड्राइवर ने भी ब्रेक लगा दिया तथा फिर पीछे चल रहे बड़े साइज ट्रेलर ने कंटेनर को टक्कर मार दी एवं साइड से निकल गया। तत्पश्चात, पीछे आ रहीं अन्य गाड़ियां आपस में टकराती चली गईं। कोहरे के चलते 3 दर्जन से ज्यादा गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। टकराने वाले वाहनों में कारें, ट्रक, कंटेनर, टैंकर, बस, छोटा हाथी जैसे वाहन सम्मिलित हैं। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसको इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

BGT2023, IND vs AUS: 3 दिनों में ही जीता भारत, कंगारुओं को 6 विकेट से रौंदा

बच्चे को जन्म देने के कुछ घंटे बाद ही लड़की ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि हर कोई करने लगा तारीफ

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार जल्द कर सकती है ये बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -