IPL 2023: 'जा रहा हूँ गाली खाने..', रोहित शर्मा से मिलने के पहले ऐसा क्यों बोले युजवेंद्र चहल
IPL 2023: 'जा रहा हूँ गाली खाने..', रोहित शर्मा से मिलने के पहले ऐसा क्यों बोले युजवेंद्र चहल
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और IPL में मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा को देखकर युजवेंद्र चहल को ना जानें क्या सूझी कि बोल पड़े- जा रहा हूं गाली खाने. इसको लेकर आप सोच रहे होंगे कि, क्या माजरा है, तो बता दें कि इन दोनों के बीच का बॉन्ड यानी बंधन ही कुछ ऐसा है. रोहित और चहल जब भी, जहां भी साथ होते हैं इनके बीच का जबरदस्त बांड दिख ही जाता है, जिसमें थोड़ी सी जगह उस गाली के लिए भी है, जिसकी ओर चहल ने सामने आए एक वीडियो में संकेत किया है.

 

मुंबई के वानखेड़े मैदान पर IPL 2023 का 42वां और IPL इतिहास का 1000वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जाना है. इसी मैच से पहले रोहित और चहल भी साथ-साथ नज़र आए. युजवेंद्र चहल इस मुकाबले में RR का हिस्सा हैं, जबकि रोहित शर्मा MI के कप्तान. मगर, दो टीमों में बंटे होने के बाद भी रोहित और चहल के बीच जबरदस्त ब्रोमांस नजर आया. राजस्थान रॉयल्स ने ब्रोमांस का वो वीडियो साझा किया, जिसकी शुरुआत में ही चहल कहते नज़र आते हैं- जा रहा हूं गाली खाने.

यानी, लेग स्पिनर चहल को ये पहले से ही पता था कि आगे क्या होने वाला है. वैसे वीडियो देखकर ऐसा लगा नहीं कि उन्होंने जैसा सोचा था कि गाली पड़ेगी. रोहित शर्मा ने उनके साथ वैसा कुछ किया. वीडियो में ये साफ नज़र आ रहा है कि कैसे युजवेंद्र चहल ने सीधा जाकर रोहित शर्मा को गले से लगा लिया. इसके बाद जब दोनों अलग हुए तो रोहित ऐसे रिएक्ट करते नज़र आए, जैसे यूजी ने उनके कपड़े और हाथों पर कुछ लगा दिया हो. मगर, चहल के इस प्रयास के बाद भी रोहित से उन्हें गाली नहीं पड़ी. रोहित और चहल के इस बॉन्डिंग विजुअल में RR के धाकड़ बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल भी दिखाई दिए, जो शायद रोहित शर्मा से बल्लेबाजी को लेकर बात कर रहे थे.

Rohit Sharma Bday: ODI में 3 दोहरे शतक जड़ने वाले एकलौते बल्लेबाज़ हैं 'हिटमैन'

IPL 2023: बहुत जल्द इंडिया के लिए खेलते दिखेंगे रिंकू सिंह.., ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कर दी भविष्यवाणी

IPL 2023: क्या आज हैदराबाद के खिलाफ पृथ्वी शॉ को खिलाएगी दिल्ली कैपिटल्स ? अब तक फ्लॉप रहा है बल्ला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -