उमेश पाल हत्याकांड: आरोपियों पर अब 5-5 लाख का इनाम, अतीक का बेटा असद भी बना मोस्टवांटेड
उमेश पाल हत्याकांड: आरोपियों पर अब 5-5 लाख का इनाम, अतीक का बेटा असद भी बना मोस्टवांटेड
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर इनामी राशि बढ़ा दी है। इस मामले में गैंगस्टर और पूर्व सांसद अतीक अहमद का बेटा असद भी आरोपी है और वह अभी फरार चल रहा है। असद अहमद सहित 5 लोगों के बारे में सूचना देने वाले के लिए इनाम की राशि सोमवार (13 मार्च) को दोगुनी करके पांच-पांच लाख रुपये कर दी गई है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया है कि असद अहमद के अलावा अन्य 4 आरोपियों के नाम अरमान, गुलाम, गुड्डू और साबिर हैं। बता दें कि, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके पुलिस सुरक्षा कर्मी संदीप निषाद को 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में घर के बाहर गोलियों से भून दिया गया था। पूर्व सांसद अतीक अहमद राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी है और गुजरात की जेल में कैद है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या में शामिल 5 लोगों की गिरफ्तारी या सूचना देने पर इनाम की राशि ढाई-ढाई लाख रुपये से बढ़ाकर पांच-पांच लाख रुपये कर दी गई है। उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत के आधार पर धूमनगंज थाने में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, सहयोगी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम एवं नौ अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

नियमों की अनदेखी कर ममता सरकार ने की नियुक्ति, कोलकता HC ने रद्द किए 29 वाइस चांसलर के पद

उत्तराखंड सरकार ने ध्वस्त की 26 अवैध मज़ार, अंदर से इंसान का कोई अवशेष नहीं मिला !

संसद के पूरे-पूरे सत्रों से 'गायब' रहते हैं राहुल गांधी, फिर कहते हैं- मुझे बोलने नहीं देते !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -