उमर खालिद के पिता को मिल रही हैं धमकियां
उमर खालिद के पिता को मिल रही हैं धमकियां
Share:

नई दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में देशविरोधी नारेबाजी किए जाने के आरोपी उमर खालिद के पिता को फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल इस मामले के आरोपी उमर खालिद के पिता ने कहा है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां तक मिल रही हैं। इस मामले में उमर खालिद के पिता रसूल इलियास ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि उन्हें धमकी दी गई है कि यदि उनका बेटा उमर खालिद देश नहीं छोड़ता है तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। पुलिस उमर की तलाश कर रही है।

उनका कहना था कि गैंगस्टर रवि पुजारी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि यदि उनके पुत्र ने देश नहीं छोड़ा तो वह उसकी हत्या कर देगा। उमर की बहन द्वारा भी यही कहा गया है कि उन्हें सोश्यल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। उल्लेखनीय है कि इलियास बेग ने इसके पहले कहा था कि मुसलमान होने के कारण उनके बेटे को टारगेट किया जा रहा है। 

उस पर आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने स्वयं के सिमी में रहने और बाद में सिमी छोड़ देने की बात भी कही थी हालांकि उन्होंने कहा था कि सिमी छोड़ने के समय भी उमर का जन्म तक नहीं हुआ था और अब उनके सिमी या उससे जुड़े किसी व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -