भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में पाकिस्तान ने डाला व्यवधान, अब उमर अब्दुल्ला ने दिया बड़ा बयान
भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में पाकिस्तान ने डाला व्यवधान, अब उमर अब्दुल्ला ने दिया बड़ा बयान
Share:

श्रीनगर : नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने रविवार को कहा है कि इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग द्वारा आयोजित की गई इफ्तार पार्टी में मेहमानों से दुर्व्यवहार "जैसे के साथ तैसा वाली मूर्खतापूर्ण कूटनीति" है. उमर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "जैसे को तैसा वाली मूर्खतापूर्ण कूटनीति. यह तब भी मूर्खतापूर्ण थी जब हमने नई दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग के साथ ऐसा व्यव्हार किया था और यह तब भी मूर्खतापूर्ण है जब इस्लामाबाद ने हमारे उच्चायोग के साथ ऐसा किया है.

उमर अब्दुल्लाह ने आगे लिखा कि हिसाब शायद एक-एक से बराबर हो गया, बहरहाल यह आगे बढ़ने का वक़्त है और इस बकवास को यहीं बंद किया जाए." उल्लेखीय है कि, इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग में शनिवार को आयोजित की गई इफ्तार पार्टी में पाकिस्तानी अधिकारियों की सघन सुरक्षा जांच के कारण आमंत्रित किए गए लोगों को उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था. अधिकारियों ने कुछ आमंत्रितों को अलग अलग कारणों से रोक भी दिया था.

पाकिस्तान में भारत के उच्चाचयुक्त अजय बिसारिया ने सेरेना होटल में सालाना इफ्तार का आयोजन किया गया था जिसमें पूरे पाकिस्तान से मेहमानों को आमंत्रित किया गया था. आयोजन में शामिल होने वालों ने जानकारी देते हुए बताया था कि लग्जरी होटल के आसपास सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध किए गए थे.

साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा- कहीं हिरणाकश्यप के खानदान की तो नहीं ममता क्योंकि...

पाकिस्तान में ईद के लिए घोषित हुई छुट्टियां, जानिए कितने दिन का मिला अवकाश

बिहार मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद बोले सुशिल मोदी, कहा- नितीश ने दिया था भाजपा को ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -