साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा- कहीं हिरणाकश्यप के खानदान की तो नहीं ममता क्योंकि...
साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा- कहीं हिरणाकश्यप के खानदान की तो नहीं ममता क्योंकि...
Share:

हरिद्वार: देवभूमि उत्तराखंड के हरिद्वार जिले पहुंचे उन्नाव के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की जब बात आती है तो त्रेता युग की याद आ जाती है. एक राक्षसराज था हिरण्यकश्यप. उसके बेटे प्रह्लाद ने कह दिया था ''जय श्रीराम'' तो बाप ने बेटे को जेल में कैद कर दिया था. ढेर सारी यातनाएं दी थीं और आज भी वही दोहराया जा रहा है.

उन्‍होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बंगाल के हालत देखकर तो ऐसा लगता है कि कहीं हिरण्यकश्यप के ही खानदान की तो नहीं हैं ममता बनर्जी. साक्षी महाराज ने कहा कि जय श्रीराम कहने वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्‍हें जेल में डाला जा रहा है. परिणाम यह हो गया कि यह हालत हो गए हैं कि जय श्रीराम कहने से वो खिसियाने लगी हैं. वो गालियां देने लगी हैं. सड़कों पर उतरने लगी हैं. उसके विरोध में न जाने क्या क्या प्लान बनाने लगी है.

साक्षी महाराज ने कहा है कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में इस चुनाव में तमाम विरोधों के बावजूद भारतीय जनता पार्टी को 41 फीसद वोट हासिल हुए हैं, 18 सीटें हम लेकर आए हैं तो मैं पूरे भरोसे के साथ मां गंगा के तट पर यह कह सकता हूं कि विधानसभा के चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनाएगी.

सीएम नीतीश कुमार ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, 8 नए मंत्रियों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

करारी हार के बाद एक्शन मोड में मायवती, कई अध्यक्षों और प्रभारियों पर गिरी गाज

अमेरिका का वीज़ा लेना हुआ अब और भी मुश्किलें, देनी होंगी ये जानकारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -