राम मंदिर कमिटी के गठन से खुश हैं उमा भारती, कहा- पूरी हो रही लोगों की आकांक्षाएं
राम मंदिर कमिटी के गठन से खुश हैं उमा भारती, कहा- पूरी हो रही लोगों की आकांक्षाएं
Share:

ललितपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने दिल्ली में पार्टी की शिकस्त का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ा है. वहीं उन्होंने राम मंदिर की निर्माण के लिए बनी समिति पर खुशी प्रकट की है. उन्होंने उक्त बात ललितपुर में प्रेस वालों से बातचीत में कही है. भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती टीकमगढ़ से लौटते वक़्त बुंदेलखंड के ललितपुर जिले में रुकी थीं. 

यहां उमा भारती ने PWD रेस्ट हाउस में प्रेस वालों से बात की. दिल्ली चुनाव में मिली शिकस्त के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव का परिणाम यदि किसी पार्टी के लिए चिंता का विषय है तो वह कांग्रेस है. दिल्ली चुनाव में 67 सीटों पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की जमानत जब्त हुई है. वह भी तब जब उन्होंने दिल्ली चुनाव जीतने के लिए नागरिकता संसोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

देश मे निरंतर बढ़ती महंगाई के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि महंगाई बढ़ने का जो अनुपात था अभी उससे सबसे कम स्तर पर आई है, बाकी वैश्विक मसलों की वजह से कुछ सामानों के भाव बढ़े हैं. इसके बाद भी देश की जनता केंद्र सरकार के साथ है. राम मंदिर के लिए बनाई गई समीति के कारण चल रही खींचतान के सवाल पर उमा भारती ने कहा है कि राम मंदिर के लिए बनाई गई समिति से वो पूरी तरह से संतुष्ट हैं. भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए, मुख्य बात यही है. जो सभी लोगों की आकांक्षाएं थीं वह पूरी हो रही हैं.

सरकारी बैंकों के 'मेगा मर्जर' की नोटिफिकेशन जारी होने में नहीं होनी चाहिए देरी

NRC पर बोले अशोक गहलोत, कहा- यदि डिटेंशन कैंप जाना पड़ा तो सबसे पहले मैं जाऊंगा

कोरोना वायरस के चलते सोने की कीमतों में लगी आग, जानिए क्या है आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -