NCP सुप्रीमो पर भड़कीं उमा भारती, कहा- शरद पवार का यह बयान भगवान राम के खिलाफ
NCP सुप्रीमो पर भड़कीं उमा भारती, कहा- शरद पवार का यह बयान भगवान राम के खिलाफ
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार द्वारा अयोध्या के राम मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए एक बयान पर सियासत गर्म हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की दिग्गज नेता उमा भारती ने शरद पवार के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है।दरअसल, रविवार को NCP अध्यक्ष पवार ने कहा था कि कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना महामारी समाप्त हो जाएगी। इस पर उमा भारती ने कहा है कि NCP प्रमुख का यह बयान पीएम मोदी के खिलाफ नहीं, बल्कि भगवान राम के खिलाफ है। 

उल्लेखनीय है कि रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान शरद पवार से राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने की प्रस्तावित तारीख के संबंध में सवाल किया गया था। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना वायरस महामारी का खात्मा करने में सहायता मिलेगी। गौरतलब है कि शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने के लिए अगले महीने की दो तारीखों का सुझाव दिया था, जिसके बाद उनकी पवार का यह बयान आया था।

ट्रस्ट ने तीन या पांच अगस्त को पीएम मोदी को भूमि पूजन करने के लिए आमंत्रित किया है। पवार ने सोलापुर में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा, कोरोना वायरस महामारी को रोकना महाराष्ट्र सरकार की प्राथमिकता है, किन्तु कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर का निर्माण करने से इसपर काबू पाने में सहायता मिलेगी। 

सबसे ज्यादा संक्रमण वाला देश बना अफ्रीका

नीतीश सरकार पर तेजश्वी ने साधा निशाना, कहा- कहा मर चुकी है इंसानियत

अमेरिका में चीन के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, दूतावास के सामने किया प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -