सर्जिकल स्ट्राईक पर सवाल उठाने वालों को लेना चाहिए पाकिस्तान की नागरिकता
सर्जिकल स्ट्राईक पर सवाल उठाने वालों को लेना चाहिए पाकिस्तान की नागरिकता
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राईक किए जाने की जानकारी दी गई। मगर इस मामले में राजनीति तेज हो गई और कुछ नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार को इस मामले में जवाब देना चाहिए और सर्जिकल स्ट्राईक पर सबूत दिए जाने चाहिए। इस मामले में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा कि जो नेता इस तरह के सवाल करते हैं या बातें करते हैं उन्हें पाकिस्तान की नागरिकता ले लेना चाहिए। सवाल के जवाब में उनका कहना था कि आखिर भारत के नेताओ को यह कहने की आवश्यकता क्या हुई कि पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत मांग रहा है। उन्हें सबूत दिए जाने चाहिए। जो भी इस तरह की बातें कर रहे हैं उन्हें पाकिस्तान का नागरिक हो जाना चाहिए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पाकिस्तान भारत द्वारा की गई कार्रवाई से बौखला गया है। अंतर्राष्ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर गया है। वह यह दिखाने का प्रयास कर रहा है कि सर्जिकल स्ट्राईक जैसी कोई बात नहीं हुई। इसे झूठ साबित करने के लिए सबूत दिए जाएं। गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता संयज निरूपम ने सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर कहा था कि भारतीय पाकिस्तान के विरूद्ध कार्रवाई चाहता है लेकिन भाजपा द्वारा की गई फर्जीवाली नहीं चाहता है।

उन्होंने इस तरह के मामलों पर राजनीति न करने की बात कही तो दूसरी ओर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत दिए जाने चाहिए, जबकि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना को सलाम करते हुए सेना की कार्रवाई की सराहना की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -