आपने देखा 'उल्लू का पठ्ठा', Watch Video
Share:

बता दे की मस्त मस्त कैटरीना कैफ व उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बहुत समय से लंबित फिल्म हम बात कर रहे है निर्देशक अनुराब बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' के बारे में जिसका मोस्ट अवेटेड पहला गाना 'उल्लू का पठ्ठा' शुक्रवार को रिलीज़ हो गया. जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बिच इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

और अपने रिलेशनशिप के ख़त्म होने के बाद दोनों ने लगभग एक दूसरे से दूरिया बड़ा ली थी, लेकिन फिलहाल दोनों को अपनी एक फिल्म जग्गा जासूस के लिए फिर से साथ आना होगा. खबरों कि माने तो जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म अब जुलाई में रिलीज होने वाली है, लेकिन अभी तक इस फिल्म का प्रमोशन शुरू नहीं हुआ है.

अनुराग बासु द्वारा निर्देशत जग्गा जासूस की रिलीज डेट को बढ़ी मुश्किलों के बाद में फाइनल किया गया, लेकिन फिल्म के प्रमोशन को लेकर अभी तक कुछ भी प्रोसेस शुरू नहीं की गई. दरअसल खबर है कि रणबीर कपूर अभी अपनी आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है और वही कैटरीना से जुडी खबरे आ रही है कि वे जग्गा जासूस के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होगी. 

बच्चों को मनोरंजन के बहाने खेल-खेल में अच्छा संदेश दे रही 'हनुमान दा दमदार'

जब कैटरीना ने अपने X लवर के बारे में की ऐसी शेम-शेम बातें...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -